Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

पत्नी को साथ नहीं भेजा तो दामाद ने कर दी सास की हत्या, नाबालिग बेटी को पढ़ाना चाहती थी मां

उदयपुर शहर में एक शख्स के द्वारा अपनी सास की बेरहमी से हत्या करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। हत्या करने के बाद उसने शव को छिपाने के लिए रस्सी से लपेट दिया और कचरे में फेक दिया। वहीं मामले में आरोपी दामाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इस मामले में अभी और भी खुलासे हो सकते हैं. पुलिस जांच कर रही है. दरअसल, सास अपनी नाबालिग को पढ़ाना चाहती थी और दामाद उसे साथ ले जाना चाहता था. सास जब नाबालिग को लेकर नहीं आई तो दामाद ने सास की हत्या कर दी.

घटना उदयपुर के सुखेर थाने और राजसमंद जिले के केलवा थाने की है. सुखेर थानाधिकारी योगेन्द्र व्यास ने बताया कि 38 वर्षीय गीता कंवर की हत्या हुई है और आरोपी दामाद का नाम ईश्वर है, जो राजसमंद में रहता है. गीता की दो बेटियां हैं। दोनों पंद्रह साल से उदयपुर शहर में एक साथ रह रही हैं। गीता कंवर का पति मर चुका है. बड़ी बेटी 17 साल की है और तीन महीने पहले ही उसकी शादी ईश्वर से हुई थी।

बेटी ने अपनी मां के लापता होने की सूचना दी। पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि 6 अगस्त को बड़ी बेटी ने अपनी मां के लापता होने की सूचना दी. उसने कहा कि उसकी मां उसके पति के साथ गयी थी। इसके बाद से माँ और पति के फोन बंद हैं। उन्होंने कहा कि घटना के बाद जब लड़की से बातचीत की गई तो उसने बताया कि उसने तीन महीने पहले ईश्वर से शादी की थी. उसने कहा कि उसकी मां उसे पढ़ाना चाह रही थी. इसलिए वह इसे उदयपुर में ही रखना चाहती थी। वह दो महीने तक अपनी मां के साथ रही लेकिन उसके पति ने सोचा कि उसे अपने ससुराल ले आना चाहिए।

बेटी ने बताया कि छह अगस्त को उसका पति (ईश्वर) घर आया और मां से कहा कि गांव में ही स्कूल है. अब से वह वहीं पढ़ाई कर लेगी. मां को उसने ये भी कहा की साथ चलो स्कूल देख लो। तब उसकी माँ साथ चली गयी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर राजसमंद जिले की केलवा पुलिस को सूचना दी. जैसे ही केलवा पुलिस ने जांच शुरू की तो कचरे के ढेर में एक शव मिला, जो सिर से पैरो तक रस्सी से बंधा हुआ था. बाद की जांच में पता चला कि आरोपी ईश्वर ने अपनी सास का गला घोंट दिया और उसके शव को फेंक दिया। मामले में पुलिस की जांच अभी भी जारी है. इस मामले में और भी खुलासे होने का संदेह हैं.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत