Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

महिला के चचिया ससुर के बेटे ने तमंचे के बल पर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी

धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 27 वर्षीय महिला के साथ उसके चाचा ससुर के बेटे द्वारा अनाचार करने का मामला सामने आया है. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ये घटना मार्च में हुई थी। हालांकि, आरोपी महिला के साथ दुष्कर्म करता रहा और अश्लील वीडियो बनाता रहा। पीड़िता ने किशोर प्रतिवादी के खिलाफ अदालत में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अभियोग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

27 साल की एक महिला ने कोर्ट में इस्तगास को बताया कि उसका पति बहार मजदूरी करता है. मार्च में जब वह अपने धान के खेत में सिंचाई करने जा रही थी, तो उसका चचिया ससुर का पुत्र राजेश (२५) अवैध हथियार लेकर खेत में घुस गया। आरोपी ने खेत में ही कट्टे की दम पर पीड़िता के साथ जबरदस्ती बलात्कार किया। आरोपी ने पीड़िता से कहा कि अगर घटना के बारे में किसी को बताया तो तुम्हें और तुम्हारे पति को जान से मार दूंगा.

पीड़िता ने डर के कारण घटना के बारे में किसी को नहीं बताया. इसके बाद आरोपी उसके पति को घर में अकेला पाकर हर दिन उसके साथ बेरहमी से दुष्कर्म करने लगा। आरोपी ने पीड़िता का नग्न वीडियो भी रिकॉर्ड किया और बलात्कार करने की धमकी देकर पीड़िता से छेड़छाड़ की। पीड़िता ने गुस्से में अपने पति को घटना के बारे में बताया. फिर कंचनपुर पुलिस ने भी 1 जून 2023 को तहरीर की कहानी पेश की.

हालांकि, गांव के लोगों ने पीड़िता के पति पर दबाव बनाकर राजीनामा करवा दिया, जिसे पुलिस को सौंप दिया गया. इसके बाद भी आरोपी ने अपनी मौज-मस्ती बंद नहीं की. उसने पीड़िता और उसके पति को परेशान करना और धमकी देना शुरू कर दिया। आरोपी ने पीड़िता की अश्लील तस्वीरें कई मोबाइल नंबरों पर शेयर कीं। 30 जून 2023 को अभियुक्त अवैध असलहा लेकर अपने एक अन्य साथी के साथ पीड़िता के घर में घुस आया और पीड़िता को पकड़ कर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा।

जब पीड़िता की चीख उसके पति ने सुनी तो वह वहां आ गया. जब उसने देखा तो आरोपी और उसका साथी भाग गए। जाते समय आरोपी ने पति को धमकी दी कि एक दिन तुम्हारी पत्नी को जबरदस्ती बुलाऊंगा और जान से मार दूंगा। जांच में पता चला कि कंचनपुर थाने में तहरीर की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता कोर्ट से भाग गई और एसीजेएम कार्यालय द्वितीय कोर्ट में इस्तगासे से आरोपी और उसके साथी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत