Search
Close this search box.

भरतपुर में आपसी विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई के सीने में मारी गोली, गंभीर हालत में जयपुर रेफर

राजस्थान के भरतपुर जिले का सबसे बड़ा गांव जघीना एक बार फिर सुर्खियों में है। आज दो भाइयों के बीच इसी विषय पर चर्चा हो रही है. विवाद के दौरान उसके छोटे भाई ने बड़े भाई के सीने में गोली मार दी। इसके अलावा दोनों भाइयों के बीच आई मां के हाथ में भी गोली लगी है और उसका आरबीएम क्षेत्रीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. आज भरतपुर के उद्योग नगर थाने के जघीना गांव में दो भाई राकेश और सौरभ किसी बात को लेकर बहस कर रहे थे. तभी सौरभ ने गोली चला दी और गोली राकेश के बड़े भाई के सीने और उसकी मां के हाथ में लगी. गोली मारने के बाद सौरभ मौके से भाग गया।

गोली चलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की. सीने में गोली लगने से घायल राकेश को भरतपुर के आरबीएम जिला अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टर ने उसे जयपुर रेफर कर दिया। अभी तक दोनों भाइयों के बीच विवाद की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन पुलिस हर बात की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, दोनों भाई राकेश और सौरभ स्वभाव से अपराधी हैं। दोनों की सूचना पुलिस मुख्यालय को दी गयी. घायल राकेश भी मथुरा गेट पुलिस का वांछित अपराधी है।

जिला पुलिस अधीक्षक भरतपुर मृदुल कच्छावा ने बताया कि पुलिस को जघीना गांव में फायरिंग की सूचना मिली और जांच के बाद पता चला कि राकेश पुत्र देवेन्द्र को गोली लगी है और उसे आरबीएम जिला अस्पताल ले जाया गया. हालत गंभीर होने के कारण राकेश को जयपुर ले जाया गया है।

घटना की कहानी से पता चला कि दोनों भाई किसी बात पर चर्चा कर रहे थे, तभी उनके बीच विवाद हो गया। इसी बातचीत के चलते उसके छोटे भाई सौरभ ने गोली चला दी, जिसमें उसके बड़े भाई राकेश के सीने में गोली लग गई. डॉक्टरों ने कहा कि लड़ाई में उनकी मां घायल हो गईं, या तो बंदूक की गोली से या किसी अन्य प्रकार की चोट से। पुलिस टीम ने सौरभ को गिरफ्तार करने का प्रयास किया। आश्रितों की प्राथमिकी के आधार पर कार्रवाई की जायेगी.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत