Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव का आरोप – राजस्थान की पवित्र भूमि को अशोक गहलोत की सरकार ने दुष्कर्म की भूमि बना दिया

राजस्थान में 2023 के विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही बीजेपी नेता कांग्रेस पर जोर दार हमला कर रहे हैं. इस बार बीजेपी राष्ट्रीय सचिव ने राजस्थान को दुष्कर्म की भूमि बता दिया. बीजेपी की राष्ट्रीय सचिव और राजस्थान अध्यक्ष विजया रहाटकर ने कोटा में कहा कि राजस्थान सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है. उन्होंने कहा कि जनता उनके फेल कार्ड को अच्छे से जानती है. साढे चार साल तक कुर्सी के लिए आपस में युद्ध चलता रहा। गहलोत सरकार को जनता का नजरअंदाज करना भारी पड़ने वाला है। भाजपा भारी बहुमत से राज्य में सरकार बनायेगी.

रहाटकर ने कहा कि राजस्थान वह पवित्र भूमि है जहां महिलाओं के सम्मान की रक्षा के लिए लोगों ने अपने प्राणों की आहुति दी है। तीन साल में गहलोत सरकार ने इस पवित्र भूमि को शर्मसार किया है। सरकारी बंदी के कारण राजस्थान तीन साल से बलात्कार के मामलों में पहले स्थान पर है। कोटा से विधायक और राजस्थान सरकार में मंत्री शांति धारीवाल ने संसद में कहा कि क्या करें यह मर्दों का प्रदेश है. ऐसा कहते हुए उन्हें कोई शर्म नहीं आई। मुख्यमंत्री को इस बुरी खबर का खंडन करना चाहिए था, लेकिन मुख्यमंत्री चुप रहे. कोटा की महिला शक्ति विधायक एवं मंत्री शांति धारीवाल कोटा से ही, उन्हें सबक सिखाएगी और पराजित कर घर बिठाएगी.

बीजेपी नेता ने कहा कि उनके शासन के महज 55 महीनों में 10,000 से ज्यादा मामले दर्ज किए गए हैं. महिलाओं के खिलाफ अपराध के 1 लाख 90 हजार से ज्यादा मामले दर्ज किये गये हैं. वहीं, 7,600 से अधिक निर्दोष नागरिक मारे गए और 30,000 से अधिक लड़कियों के साथ बलात्कार किया गया। इससे पता चलता है कि राजस्थान अपराधियों के रहमोकरम पर है. रहाटकर ने कहा कि राजस्थान उन वीरों की भूमि है जिन्होंने महिलाओं के सम्मान को बनाए रखने के लिए अपने प्राणों की आहुति दी। गहलोत सरकार की बंदिश में यह दुष्कर्म का अड्डा बन गया है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत