ओसियां में आपसी अनबन के चलते बेटे ने की पिता की हत्या

जोधपुर के ग्रामीण ओसियां के आकल कोटी गांव में एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है. कहा जा रहा है कि लड़के ने ही अपने पिता की हत्या कर दी. हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस हर चीज की जांच कर रही है. पुलिस ने हत्या करने वाले लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मृतक की पत्नी अमला देवी और परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है।

पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान शिवनगर समर्थन नगर निवासी शैतानराम पुत्र मगनाराम के रूप में हुई। व्यक्ति का शव उसके ससुराल के घर से करीब 500 मीटर दूर मिला. उसकी पत्नी से काफी समय से अनबन चल रही थी. इसी बात को लेकर लड़के और उसके साथियों ने पिता की हत्या कर दी. लाठी और धारदार हथियार से हत्या करने की बात सामने आ रही है.

ओसियां थानाधिकारी राजूराम ने बताया कि सुबह खबर मिली कि शिवनगर जाने वाले कच्चे रास्ते पर एक शव पड़ा है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जांच के दौरान पता चला कि आपसी दुश्मनी के कारण लड़के ने हत्या की है. चूँकि मृतक की पत्नी का कोई भाई-बहन नहीं था, इसलिए वह अपने पति और ससुराल वालों के साथ नहीं रहना चाहती थी। इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद चल रहा है. दोनों तीन-चार साल से अलग थे।

इस बहस के बाद पीड़ित की उसके बेटे और एक अन्य साथी ने हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस ने जेल में बंद मृतक के बेटे मनीष से पूछताछ शुरू की। वहीं, हादसे के बाद ग्रामीण भी घटनास्थल पर जमा हो गए.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत