कुत्ता मुंह में दबाकर भाग रहा था कटा सिर, पुलिस ने खोजबीन की तो खुला 9 दिन पहले हुई हत्या का राज

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक कुत्ता एक युवक का कटा सिर मुंह में लेकर सड़क पर भाग रहा था. जिसे देखकर आस पास के लोग दहशत में आ गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस पहुंची और जांच करने लगी तो दुर्गंध आ रही बंद घर की तलाशी ली गयी। जहां दो हिस्सों में युवक का शव पड़ा हुआ था। फिर 9 दिन पहले लापता हुए युवक की हत्या का खुलासा हुआ. परिजनों का कहना है कि उनके बेटे की हत्या की गयी है.

खबरों के मुताबिक, घटना जयपुर जिले के कानोता थाने के रामसर पालावाला गांव की है. मृतक की पहचान विष्णु बैरवा (21) पुत्र रामेश्वर बैरवा के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। और हत्या का मामला दर्ज होते ही जांच शुरू कर दी।

मृतक के भाई राजेश ने पुलिस को बताया कि विष्णु 17 अगस्त की दोपहर को गायब हो गया था. उस दिन दो लोग बाइक से घर आए थे, जिनके साथ वह चला गया। तब से ही वो वापस नहीं आया है। उन्होंने गुरुवार को पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस के मुताबिक परिजनों ने मृतक की पहचान उसके कपड़ों से की. परिजनों का आरोप है की विष्णु को मार डाला गया है। ऐसे में उसके उन दोस्तों के बारे में जानकारी जुटाई गई, जिनके साथ विष्णु घर से निकला था। वहीं पुलिस ने कई संदिग्धों को गिरफ्तार किया है जिनसे अब पूछताछ की जा रही है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत