Search
Close this search box.

धौलपुर में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना – पति ने पत्नी को नग्न कर गर्म धारदार हथियार से दागा

राजस्थान के धौलपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां युवक ने पहले अपनी पत्नी को नग्न कर बिस्तर पर लिटाया, फिर उसके हाथ-पैर बिस्तर से बांध दिए. फिर धारदार हथियार को गर्म कर उसके शरीर को जगह-जगह जलाया और चारों बच्चों को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। महिला के परिजन उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले गए। वहीं इस मामले में पीड़िता ने पुलिस मुख्यालय में एफआईआर दर्ज करायी है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

धौलपुर के सरमथुरा थाने के गांव हरलालपुरा निवासी गोलाल की शादी 15 साल पहले हुई थी. शादी के बाद से ही पति दहेज की मांग को लेकर महिला को प्रताड़ित करने लगा था. पीड़िता अपने बच्चों की खातिर पिछले पंद्रह साल से पति के जुल्म सहती रही।

22 अगस्त की रात पति ने पीड़िता को निर्वस्त्र कर उसके हाथ-पैर बिस्तर से बांध दिए। उसने चाकू को गैस से गर्म कर उसके शरीर पर कई जगह वार कर घायल कर दिया। इस दौरान पीड़िता अपने पति से रहम की भीख मांगती रही. लेकिन उसका दिल नहीं पसीजा. अगले दिन पीड़ित ने अपने परिजनों को बताया। इस जानकारी के मुताबिक, रिश्तेदार महिला के घर आए और उसे और उसके बच्चों को ले गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पीड़िता और उसके चाचा सरमथुरा थाने पहुंचे और पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता ने बताया कि उसके पति ने पांच लाख रुपये और कार की मांग की. पीड़ित ने बताया कि उसके तीन बेटे और एक बेटी है। इस मामले में पुलिस ने कहा कि वह फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत