Search
Close this search box.

किसान नेता को हनी ट्रैप में फंसाने वाली गैंग की तीन महिलाएं गिरफ्तार, फर्जी दुष्कर्म के मामले में फ़साने की दी धमकी

राजस्थान में भरतपुर जिले की नदबई पुलिस को आज एक बड़ी सफलता हासिल हुई. हनी ट्रैप मामला सामने आने के बाद नदबई थाने में तीन महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हनी ग्रुप की महिलाएं किसी तरह बाहर के लोगों को अपने जाल में फसां कर दौसा बुलाती हैं। दौसा के जंगल में ले जाकर नशीला पदार्थ पिलाकर महिलाएं उनकी अश्लील तस्वीरें बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करती हैं.

भरतपुर जिले के नदबई थाने के खंगारी ग्राम पंचायत के सरपंच सुजान सिंह ने 26 अगस्त को नदबई थाने में मामला दर्ज कराया और कहा कि वे व्यापार के सिलसिले में 19 अगस्त को जयपुर जा रहे थे. जयपुर में ही मेरे पास नदबई में रहने वाली ओमवती भील नाम की महिला ने मुझे फोन कर बताया कि दौसा में कोई उसे अस्थमा की दवा दे रहा है. तुम दौसा में ही रहो, मेरे रिश्तेदार आकर तुम्हें वहाँ ले जायेंगे।

महिला के मुताबिक, सरपंच दौसा बस स्टेशन पर रुका। वहां भेजी गई एक महिला सरपंच को दौसा के जंगल में ले आई। वहां सरपंच को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया गया। होश आने के बाद सरपंच सुजान सिंह अपने गांव वापस आ गया. लेकिन सरपंच ने विदेशी नंबर से कॉल का जवाब दिया। उसने सरपंच को रेप के आरोप में फंसाने की धमकी दी और 20 लाख रुपये की मांग की.

पुलिस ने सरंपच की शिकायत दर्ज कर हनी ट्रैप का पर्दाफाश करते हुए गिरोह की तीन महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हनी ट्रैप सदस्यों में नदबई की 45 वर्षीय ओमवती भील, जयपुर की 23 वर्षीय शीला बावरिया, सीकर की 22 वर्षीय ममता बावरिया और दोसा की 25 वर्षीय कमलेश बावरिया शामिल हैं। जब पुलिस ने पूछताछ की, तो समूह ने इनमें से कई काम करने की बात स्वीकार की।

पुलिस अधीक्षक नदबई कैलाश चंद ने बताया कि सरपंच सुजान सिंह ने शिकायत की कि हमारे गांव की एक महिला ने दमा की दवा दिलाने के लिए मुझे दौसा अपने दामाद से मिलवाया. वह मुझे जंगल में ले गया और दवा देने के बहाने महिलाओं की अश्लील तस्वीरें खींचकर मुझे वेश्यावृत्ति के मामले में फंसाने की धमकी दी। शिकायत के बाद पुलिस ने इस ग्रुप के सदस्य तीन महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार कर लिया. ग्रुप के अन्य सदस्यों की भी जांच की जा रही है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत