Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने चुनाव से पहले जयपुर में दिखाई ताकत, इशारों में चंद्रशेखर पर साधा निशाना

मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने आज राजधानी जयपुर में कांग्रेस के साथ-साथ भीम आर्मी के चंद्रशेखर रावण पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस के साढ़े चार साल के शासनकाल में दलित समाज को लगातार उत्पीड़न, अन्याय और महिलाओं व बच्चियों से दुष्कर्म का सामना करना पड़ा है। महंगाई कम करने के नाम पर नकली मूल्य समर्थन शिविर लगाए जा रहे हैं। लेकिन अब राजस्थान की जनता इस प्रलोभन को स्वीकार नहीं करेगी और कांग्रेस सरकार के द्वारा अब दलितों और आदिवासियों पर होने वाले जुल्म और अत्याचार को बर्दाश्त नहीं करेगी.

साथ ही बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ भी खिलवाड़ किया जा रहा है परीक्षा तो होती है मगर उनके पेपर लीक हो जाते हैं। युवाओं के लिए कोई काम नहीं हो रहा है और भारतीय जनता पार्टी भी इससे अलग नहीं है। वह झूठे वादों के साथ केंद्र सरकार मे आयी थी। उन्होंने राजस्थान के युवाओं को बहुजन समाज पार्टी से जुड़ने का न्योता दिया. उन्होंने कहा कि समाज को अन्याय और अत्याचार का त्याग करना चाहिए। इसलिए राजस्थान में बसपा की सरकार बननी ही चाहिए.

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आनंद कुमार जी एवं नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद भीम आर्मी के चंद्रशेखर आजाद रावण का नाम लिए बिना कहा कि एक व्यक्ति विशेष पर चोट करते हो उन्होंने कहा की असली नीले झंडे में बहन कुमारी मायावती का चुनाव चिन्ह हाथी है. इसके ऊपर हाथी की ढाल है। इस अवसर पर प्रदेश व्यवस्थापक सुमरत सिंह, प्रेम बारूपाल, पंकज मीना हरि सिंह तेनगुरिग्या करण सिंह भंडारी, सीताराम सिला जगदीश चंद्र पाल, प्रतियोगी पुखराज भोला सिंह बाजीगर सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

राज्यसभा विधायक, राज केंद्रीय संगठक राम जी गौतम एवं पूर्व केंद्रीय संगठक अशोक सिद्धार्थ जी, सांसद एवं प्रदेश अध्यक्ष सुरेश आर्य जी। कार्यक्रम की अध्यक्षता अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने की. संकल्प यात्रा के अंत में प्रदेश के अधिकारियों ने 51 किलोग्राम फूलों से जोशी का गौरवपूर्ण स्वागत किया. सबसे पहले उपाध्यक्ष आनंद कुमार और राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद जी ने बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर और बसपा संस्थापक मान्यवर काशीराम जी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की. पूरे राजस्थान में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आकाश जी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के शासन ने दलित समाज को बहुत नुकसान पहुंचाया है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत