Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

धौलपुर में जमीनी विवाद पर दो पक्षों में खूनी झड़प, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर की फायरिंग, चार लोग घायल, दो लोगों के लगी गोली

धौलपुर में कोतवाली थाने के पास भीका का पुरा गांव में जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया. दोनों पक्षों के बीच चले लाठी-डंडे के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी. खूनी संघर्ष में चार लोग आंशिक रूप से घायल हो गये. दो युवकों की गोली लगी है. कोतवाली पुलिस ने चार घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया।

कोतवाली थाना क्षेत्र के भीका का पुरा गांव में अंबरेश गुर्जर और मुकेश गुर्जर के बीच कृषि विवाद को लेकर पुरानी रंजिश बताई जा रही है. भूमि विवाद को लेकर दोनों पक्ष पहले भी आमने-सामने हो चुके हैं। मंगलवार की सुबह अंबरेश गुर्जर साइट के निवासियों ने खेतों की जुताई करने के लिए ट्रैक्टर चलाए। इसी दौरान सीमा पार से मुकेश गुर्जर, तहसीलदार सिंह गुर्जर, जोगिंदर सिंह और गुर्जर संदीप गुर्जर समेत 12 लोग खेत पर आ गए.

अम्ब्रेश ने खेत जोतते हुए गुर्जर पक्ष के निवासियों को रोकना शुरू कर दिया। दोनों ओर से तू-तू, मैं-मैं के बाद मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इसी बीच मुकेश के पक्ष के लोगों ने अंब्रेश के पक्ष के लोगों पर फायरिंग कर दी। आरोपियों ने जयराम पुत्र केदार, राममीत पुत्र केदार, अंब्रेश पुत्र राजेंद्र और केदार पुत्र निहाल सिंह को गोली मारकर घायल कर दिया। अम्ब्रेश एवं केदार के गोली लगी है। फायरिंग के बाद हमलावर घबराकर गांव से भाग गए।

घटना की जानकारी कोतवाली को दी गई। पुलिस दुर्घटनास्थल पर पहुंची और चार घायलों को स्थानीय अस्पताल ले गई। घटना के संबंध में एएसआई वीरेंद्र सिंह ने बताया कि कोतवाली पुलिस मुख्यालय के भीका का पुरा गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. गोली लगने से एक पक्ष से चार लोग घायल हो गये. उन्होंने बताया कि घायलों का इलाज राजकीय अस्पताल में शुरू हो गया है. पीड़िता ने पुलिस को नामजद आरोपियों के खिलाफ बयान दिया है. इसके बाद हमलावर शहर से भाग गये. पुलिस टीम ने संदिग्धों के ठिकानों की तलाशी ली. पुलिस घायलों का डाटा जुटा रही है। उन्होंने ऐलान किया कि वह इस मामले में कानूनी कार्रवाई करेंगे.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत