Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

भाजपा कार्यकर्ताओं ने तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि का पुतला दहन कर विरोध जताया।

कोटा 04 सितम्बर। तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने सनातन धर्म पर अपने बयान के बाद आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सी ए डी चौराहे पर भाजपा युवा मोर्चा नेता हरीश राठौर की अगुवाई में एकत्र होकर तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि का पुतला दहन कर विरोध जताया।

इससे पूर्व सभी भाजपा कार्यकर्ता एकत्र होकर उदयनिधि के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उदय निधि के बेटे को सद्बुद्धि हेतु सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने उदय निधि स्टालिन के पोस्टर पर चप्पल से मारकर उसे जलाया है। साथ ही इसके खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कडी से कडी सजा देने व माफ़ी की मांग की

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा युवा मोर्चा नेता हरीश राठौर ने कहा कि देश से सनातन धर्म को खत्म करने की साजिश है. तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म पर जिस तरीके से आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया हैं, हम इसकी घोर निंदा करते है। कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति कर देश में सनातन धर्म के खिलाफ कार्य कर रही है और देश में साम्प्रदायिक सौहार्द खराब करने का प्रयास कर रही है।

इस दौरान राजेन्द्र शर्मा ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहां कि कांग्रेस सरकार सनातन धर्म के खिलाफ ऐसा बयान जारी कर साम्प्रदायिक सौहार्द खराब करने व हमारी प्राचीन सनातन धर्म का मजाक बना कर सम्पूर्ण हिन्दू समाज का अपमान कर रही है. इस अवसर पर नरेन्द्र सिंह, सतीश लक्षकार, शुभम चौहान, हरीश माखिजा, लोकेन्द्र सिंह, देवेश सिह, अंकुर सोलंकी, हनी राठौड़, दीपक सोनी, जीतू सावधानी, भरत जेठी, राकेश प्रजापति आदि कार्यकर्ता उपस्थित थें.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत