Search
Close this search box.

कोटा में सुसाइड के मामलों पर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की बच्चों को सलाह – असफलता ही सफलता का नया मार्ग है

राजस्थान के कोटा में दो दिवसीय हनुमंत कथा के लिए कोटा आए बागेश्वर धाम सरकार पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कोटा के कोचिंग स्टूडेंटों को नसीहत दी है. धीरेंद्र शास्त्री ने कोटा के कोचिंग स्टूडेंटों में बढ़ती आत्महत्या दर के बारे में बताते हुए कहा कि असफलता ही सफलता का मार्ग है। आत्महत्या के बारे में शास्त्री का कहना है कि हम कोटा को समय देंगे।

असफलता ही सफलता का नया मार्ग है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि छात्रों को दबाव में नहीं रहना चाहिए। कृपया ऐसा आचरण न करें जिससे माता-पिता को जीवन भर रोना पड़े। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हम जैसे निकम्मे लोगों को कई बार असफलताओं का सामना करना पड़ा है। हमने भी अपने जीवन में कई असफलताएं देखी हैं, भारत हिंदू राष्ट्र घोषित नहीं होगा तब तक चलेंगे. चाहे कितने ही व्यवधान आते रहे लेकिन आपका मन भ्रमित नहीं होना चाहिए।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि भारत में हिंदू एकजुट हैं और जाति-पाति से ऊपर उठे हुए हैं। जब राष्ट्र ही नहीं रहेगा तो जाति का क्या होगा? पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि वे जल्द ही कोटा आएंगे। उन्होंने स्टालिन के बयान पर कहा कि ये मूर्खपना है रावण का खानदान है. यदि किसी ने सनातन धर्म को नष्ट करने का प्रयास किया तो भारत का प्रत्येक सनातनी घर से बाहर निकल आएगा। इन लोगों को तुरंत सजा मिलनी चाहिए. ताकि ये लोग दोवारा ऐसी गलती न करे। ऐसे लोगों को भारत के लोगों को जवाब देना चाहिए. सनातनी यहां पर कण-कण में व्याप्त है. जो सनातन को मिटाने की बात करता है वह बेहूदा है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत