Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

‘मेहंदीपुर बाला जी’ जा रही श्रद्धालुओं से भरी बस को ट्रेलर ने मारी टक्कर – एक महिला, एक पुरुष की मौत, 11 घायल

आज सुबह दौसा के मेहंदीपुर बालाजी जा रही बस और ट्रेलर का एक्सीडेंट हो गया. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और 11 यात्री घायल हो गए. दुर्घटना की सूचना मिलते ही, अफरा-तफरी मच गई. सभी घायलों को उपचार के लिए दौसा के आरके जोशी अस्पताल ले जाया गया। ज्यादातर श्रद्धालु मध्य प्रदेश के हैं और बांदीकुई से मेहंदीपुर बालाजी जा रहे थे.

हादसे के वक्त बस में 30 से ज्यादा यात्री सवार थे. हादसा नेशनल रोड 21 लंगड़ा बालाजी के पास हुआ. यात्रा कर रहे हरेंद्र के एक अनुयायी ने बताया कि वह रात करीब साढ़े दस बजे ट्रेन से बांदीकुई पहुंचे। जहां से वह मेहंदीपुर बालाजी में बस की तलाश कर रहा था, बस चालक ने उसे एक बस लेने के लिए कहा जो बस भर जाने पर रवाना हो जाएगी।

रात करीब साढ़े 12 बजे तक बस फुल थी जिसके बाद बांदीकुई से मेहंदीपुर बालाजी के लिए रवाना हुई। बस में सवारी का कहना है कि बांदीकुई से बस रवाना हुई। जैसे ही राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 21 पर बस आई लंगड़ा बालाजी के पास बस चालाक ने सवारियों को उतारने के लिए बस को रोक दिया और सवारियां उतरने लगीं। इतने में अचानक तेज रफ्तार में आए ट्रेलर ने बस को टक्कर मार दी, जिसके चलते ये हादसा हो गया।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत