Search
Close this search box.

गहलोत के मंत्री मेघवाल बोले- अर्जुन मेघवाल की आडवाणी जैसी हालत होगी, वसुंधरा राजे अपना अस्तित्व बचाने में लगीं

राजस्थान के आपदा एवं राहत मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने कहा कि भाजपा में लालकृष्ण आडवाणी की स्थिति विधवा चाची जैसी है। राजस्थान में भाजपा के प्रमुख नेता कैलाश मेघवाल हैं, जिन्होंने आरएसएस और भाजपा की सेवा की और जीवन भर अविवाहित रहे। अर्जुन मेघवाल नौसिखिया हैं जिन्हें राजनीति की एबीसीडी नहीं आती. उनका कहना है कि कांग्रेस कैलाश मेघवाल को टिकट दे रही है, इससे बड़ा कोई दुर्भाग्य नहीं है. आइए आपको बता दे की बीजेपी नेता और पूर्व पूर्व स्पीकर कैलाश मेघवाल अब केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल से नाराज हैं. बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल पर की गई टिप्पणी के लिए कैलाश मेघवाल को कारण बताओं नोटिस भी दिया है।

मंत्री मेघवाल ने कहा कि वे कल भी इसी स्थिति में रहेंगे. बीजेपी में यही होता है. वसुंधरा राजे अपना अस्तित्व बचाने में लगीं हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के साथ ऐसी बातें नहीं होतीं. कांग्रेस पार्टी में छोटे से छोटे कार्यकर्ता का भी सम्मान किया जाता है। उन्होंने कहा कि अर्जुन मेघवाल आज कैलाश मेघवाल का भविष्य तय करेंगे. इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता. बीजेपी में भविष्य किसी को नहीं पता. वहां एक ही डंडा है आरएसएस का, जिसने अंग्रेजो की गुलामी की अंग्रेजों के मुखबिर बनकर जिया। आजादी के दौरान उन्होंने अपने प्रयास बंद नहीं किये और आज वह एक नागरिक हैं। अर्जुनराम को नहीं पता कि आज कैलाश मेघवाल का अपमान कौन कर रहा है. और कल उनकी यही स्थिति होगी.

गिंददे राम मेघवाल ने कहा कि संघीय सरकार ने चुनाव के लिए पुलवामा करवाया. सरत्यापाल मलक ने कहा कि सीआरपीएफ जवानों ने विमान मांगा, लेकिन नहीं मिला. उनकी गलती की वजह से हमारे 40 जवान शहीद हो गए।। उत्तर प्रदेश में चुनाव आने वाले थे, वहां हिंदू-मुसलमान के दंगे करवा दिए क्योंकि इनकी पैदाइश ही गुजरात दंगों से है। मेघवाल ने कहा, ”यह एक वैचारिक लड़ाई है, कांग्रेस की विचारधारा ही विश्व है.” वे आजादी की लड़ाई में शहीद हुए थे. वहां सभी धर्मों के लोग थे. आज ये लोग देश को बांटने के लिए कर रहे हैं. मुसलमानों को पाकिस्तान जाने को कहा गया, ये ज़मीन आपकी है या आपने बनाई है?

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत