Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सास से हुए विवाद के बाद महिला ने दो मासूमों के साथ लगाई आग

राजस्थान के सूरतगढ़ में एक विवाहिता ने अपने दो बच्चों के साथ खुद को घर में बंद कर आग लगा ली. दुर्घटना के बाद महिला की तुरंत मौत हो गई और दो बच्चों की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला का अपनी सास से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था.

मामला श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाने के ठाठर गांव का है. वहीं सोमवार को नॉर्थ डकोटा चक 1 निवासी बजरंग सिंह की पत्नी ज्योति कंवर (27) ने अपने दो मासूम बेटों मोहित (18 माह) और सार्थिक (3 वर्ष) के साथ जान दे दी। घर पर एक विवाहित महिला और उसकी सास अकेली थीं। इसी बीच किसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया। उसकी सास बगीचे में गयी थी. सास के जाने के बाद महिला ने खुद पर तेल छिड़ककर आग लगा ली।

शादी फरवरी 2018 में हुई थी। जब आसपास के लोगों ने घर से धुआं निकलता देखा तो पाया कि कमरे में आग लग गई है। इतना सब होने के बाद ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. राजियासर पुलिस अधिकारी सत्यनारायण गोदारा और डीएसपी किशन सिंह बिजारणिया मौके पर पहुंचे. राजियासर पुलिस ने तीनों के शव सूरतगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए. हम आपको बता दें कि ज्योति क्वांर ने फरवरी 2018 में बजरंग सेनेह से शादी की थी। ज्योति बिना माता-पिता के हैं। घटना के वक्त ज्योति का पति बजरंग किसी काम से सूरतगढ़ गया हुआ था।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत