Search
Close this search box.

जयपुर में 1 अगस्त को बीजेपी करेगी सचिवालय का घेराव, प्रभारी अरूण सिंह बोले – महिला अपराध में राजस्थान देश में नंबर 1 है

राजस्थान में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस लिए बीजेपी प्रदेश में कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए नहीं सहेगा राजस्थान अभियान चला रही है। इस अभियान के तहत बीजेपी 1 अगस्त को सचिवालय का घेराव करेगी. इस तस्वीर में बीजेपी के सचिव अरुण सिंह और राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में चर्चा के दौरान बोल रहे हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश सचिव अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान के लोगो में कांग्रेस सरकार के खिलाफ गुस्सा है. प्रदेश में ऐसी कोई जगह नहीं है जहां बहन-बेटियां सुरक्षित हो, महिला और दलित उत्पीड़न के मामले में प्रदेश देश में नंबर 1 है.

महिला अपराध में राजस्थान देश में नंबर 1 है. राजस्थान प्रदेश के प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान में नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के तहत 1 अगस्त को राजस्थान सचिवालय का घेराव किया जाएगा. उन्होंने कहा कि राजस्थान में जंगलराज है. 28 जुलाई को राजस्थान में 24 घंटे के अंदर 21 घटनाएं हुईं. बूंदी के लाखेरी गांव में घर में घुसकर महिला की हत्या कर दी गई. पाली में युवक की हत्या, करौली में सात दिन पुराना शव मिला। जयपुर के सदर जिले में सार्वजनिक स्थान पर एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान में हर दिन 17-18 रेप के मामले होते हैं. एनसीआरबी के आंकड़ों के मुताबिक महिला उत्पीड़न के सबसे ज्यादा मामले राजस्थान में होते हैं. लेकिन राहुल गांधी, प्रियंका गांधी या किसी अन्य नेता ने वहां जाकर पीड़ितों से मिलना अपना कर्तव्य नहीं समझा.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी के राज्यसभा सांसद कियोरीलाल मीणा ने कहा कि राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार से आप सभी वाकिफ हैं. लेकिन सबसे बुरी बात ये है कि राजस्थान विधानसभा में गैंगरेप पर बहस के दौरान राजस्थान के मंत्री शांति धारीवाल ने प्रतिनिधि सभा में कहा कि राजस्थान पुरुषों का देश है. राजस्थान के नंबर 2 मंत्री ने ऐसी बातें कहकर महिलाओं का अपमान किया. सांसद ने कांग्रेस के भ्रस्टाचार पर बोलते हुए कहा कि अरबों रुपये की सोने की ईंट और सरकारी कार्यालय में 2.31. करोड़ रुपये मिले जो की देश के इतिहास में कभी नहीं हुआ। ऐसा सिर्फ राजस्थान में हुआ है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत