Search
Close this search box.

बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा को शिव सैनिकों ने दिखाए काले झंडे, भाजपा पर लोगों के साथ वादाखिलाफी का लगाया आरोप

शिव सैनिकों ने सिरोही के सरूपगंज टोल नाके पर काले झंडे दिखाकर भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा का विरोध किया. प्रदर्शन के दौरान शिवसैनिकों ने शिवसेना के समर्थन में नारे लगाए और वंदे मातरम और भारत माता के जयकारे लगाए.

परिवर्तन संकल्प यात्रा सरूपगंज टोल प्लाजा पर पहुंचने से पहले यूपी के राज्य प्रमुख जनार्दन शर्मा, जिला प्रमुख रमेश रावल, आबू रोड मेयर लालाराम खारवाल, तहसील प्रभारी नरेश लोधी और स्वरूपगंज ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र सिंह, जिला मेयर रोहिड़ा हरिदास एवं ईश्वर रावल आदि यहां पहुंच गए। जैसे ही यात्रा टोल प्लाजा से निकली तो शिवसैनिकों ने काले झंडे लहराकर विरोध जताया। इस बीच बीजेपी पर अपने वादों से मुकरने और देश को धोखा देने का आरोप लगाया है.

प्रदर्शनकारियों ने बीजेपी पर अपने किसी भी वादे को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया. रेलवे अधिकारियों द्वारा बनाए गए भूमिगत पुल के कारण सरूपगंज व आसपास के क्षेत्रवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बरसात के मौसम में अक्सर भूमिगत पुल पर चलना मुश्किल हो जाता है। लोगों की सुनने वाला कोई नहीं है इसलिए यह प्रदर्शन किया गया है। प्रदर्शनकारियों का ये भी आरोप था कि चुनाव के समय सांसद देवजी पटेल ने आदर्श सोसाइटी के निवेशकों को गुमराह कर वोट हासिल किए थे। इससे आदर्श सोसायटी के लोगो में बीजेपी के प्रति नाराजगी है.

इस संबंध में शिवसेना नगराध्यक्ष रमेश रावल की अध्यक्षता में पिंडवाड़ा मंडल कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. इसमें भाजपा पर लोगों को गुमराह कर वोट लेने और उनकी बात न सुनने का आरोप लगाते हुए भाजपा की परिवर्तन यात्रा का विरोध करने की चेतावनी दी गई।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत