Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

महिला के साथ जेठानी ने की बर्बरता – प्राइवेट पार्ट में मिर्च डालकर लगा दी आग

राजस्थान से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जहां एक जेठानी ने अपनी देवरानी के साथ दुर्व्यवहार किया। विवाद के बाद जेठानी ने देवरानी के घर में घुसकर पहले उसके हाथ बांध दिए और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डाल दिया। इससे उसका मन नहीं भरा तो उसने पॉलीथिन को जलाकर उसके शरीर के कई हिस्सों को क्षत-विक्षत कर लिया। हिंसा की इस भयानक वारदात के बाद देवरानी जख्मी हो गई. इस बर्बरता के दौरान जेठानी का बेटा भी उसके साथ था.

ये मामला जोधपुर जिले के बोरानाडा थाने से जुड़ा हैं. यहां नारनाडी में एक महिला रहती है, उसका पति गोवा में काम करता है और घर पर उनके दो छोटे बच्चे हैं। महिला की जेठानी उसके घर के पास ही रहती है. रविवार शाम जब महिला घर पर अकेली थी तो मौका देखकर उसकी जेठानी और बेटा वहां पहुंचे। महिला के साथ विवाद के बीच उसकी जेठानी और बेटे ने उसके हाथ बांध दिए। दोनों ने महिला की पिटाई की और उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डाल दिया. इससे महिला को दर्द होने लगा, लेकिन इससे उसका मन नहीं भरा तो उसने घर में रखी पॉलीथीन में आग लगाई और उससे महिला के शरीर को दागना शुरू कर दिया. इससे महिला के शरीर पर घाव हो गए।

घटना के बाद एक अन्य रिश्तेदार महिला को अस्पताल ले गया और पुलिस को सूचना दी. घायल महिला के आरोप की सूचना देने के बाद, पुलिस ने अपराध स्थल की जांच की और संबंधित अधिकारियों के साथ उसका नाम दर्ज किया। बोरानाडा एसीपी नरेंद्र सिंह देवड़ा सभी चीजों की जांच कर रहे हैं. रविवार शाम को इस संबंध में सुनवाई हुई और महिला का बयान भी दर्ज किया गया. महिला को फिलाहल अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

ये भी पढ़े : कोटा में नहीं थम रहा आत्महत्या का सिलसिला, एक और छात्रा ने जहर खाकर दी जान

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत