Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

बरुन्धन में स्कूली विद्यार्थियों ने वोट मनुहार पाती व ग्रीटिंग कार्ड बनाकर मतदान की अलख जगाई, लगातार कर रहें हैं मतदान हेतु नवाचार

बून्दी 19 सितंबर। जिले में शतप्रतिशत मतदान की मुहिम में प्रशासन से लेकर आमजन तक कार्यशील हैं इसी क्रम में मतदान जागरुकता कार्यक्रम के तहत बरुन्धन में स्कूली विध्यार्थियों द्वारा चित्रों, वोट मनुहार व पाती लिखकर अभिभावकों व पड़ोसियों को मतदान आमंत्रण दिए गए।

 

जिला इलेक्शन आइकॉन डॉ सर्वेश तिवारी ने बताया कि स्वीप गतिविधियों के माध्यम से जिले में मतदाताओं को वोटिंग हेतु विभिन्न प्रकार से रोचक गतिविधियों से जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है। इसी क्रम में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बरुन्धन में स्वीप प्रभारी शोभा कंवर के नेतृत्व में बच्चों ने मतदान संदेश के साथ आकर्षक मनुहार पत्र तैयार किए व अभिभावकों से वोट करने की अपील की।

स्कूली बच्चों ने मतदाता जागरूकता के लिए बहुत से ग्रीटिंग कार्ड भी तैयार किए हैं। जिसमे पीले चावल व बहुत सुंदर संदेशों व नारो से भी मतदान मनुहार की गई है कि लोकतंत्र के उत्सव में सभी अपनी भागीदारी वोट देकर सुनिश्चित करें। तिवारी ने बताया कि प्रभारी शोभा कँवर पिछले कई दिनों से अनवरत कुछ न कुछ नवाचार करके मतदाता जागरूकता अभियान को सक्रियता प्रदान कर रही हैं।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत