Search
Close this search box.

अलवर से शुरू हो रहा है AAP का चुनावी अभियान, कैंपेन की ऐसे होगी शुरुआत, एप के जरिए होगी मॉनिटरिंग

आम आदमी पार्टी आज राजस्थान में अपना चुनाव अभियान शुरू कर रही है. लेकिन दिक्कत ये है कि आप ने इस अभियान के लिए अलवर के रामगढ़ को चुना है. इसके पीछे एक दिलचस्प घटना है. पार्टी नेता नवीन पालीवाल ने कहा कि अलवर में पार्टी के युवाओं को संदेश देना जरूरी है. दरअसल, यहां से चुनाव लड़ने वाले महासचिव विश्वेंद्र सिंह 18 साल की उम्र में आप में शामिल हो गए थे। उन्होंने दिल्ली में आप के आंदोलन का समर्थन किया था।

राजस्थान में चल रहे चुनावों को देखते हुए पार्टी खुद को मजबूत करने के लिए विश्वेंद्र सिंह के निर्वाचन क्षेत्र में डोर-टू-डोर अभियान शुरू करने की योजना बना रही है। इनमें प्रदेश के प्रभारी विनय मिश्रा और आप नेता नवीन पालीवाल भी शामिल हैं. आम आदमी पार्टी ने आज रामगढ़ के सम्मेलन शिविर में बड़ी संख्या में युवाओं को इकट्ठा किया. यहां से एक बड़ा सियासी संदेश देने का प्लान बनाया है.

खबरों के मुताबिक, राजस्थान आम आदमी पार्टी के प्रमुख विनय मिश्रा और अध्यक्ष नवीन पालीवाल आज दोपहर 1 बजे अलवर के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल के वादे के लिए डोर-टू-डोर अभियान शुरू करेंगे। इसके बाद वह शाम 4 बजे अलवर शहर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और सुबह 5 बजे डोर-टू-डोर कार्यक्रम में भाग लेंगे. विनय मिश्रा ने हाल ही में कहा था कि इस अभियान में हम समुदाय के नेताओं के साथ-साथ सम्मेलन में सात समुदाय के नेताओं का भी चुनाव करेंगे, जो वहां मौजूद रहेंगे और अभियान की निगरानी करेंगे.

राज्य के मुख्य सचिव विश्वेंद्र सिंह ने कहा, “हम ऐप के जरिए डोर-टू-डोर कार्यक्रम चलाएंगे। जिन गांवों में हमारे प्रतिनिधि जाएंगे, वहां मिस्ड कॉल और मिस्ड नंबर पर कॉल की जाएगी। इससे यह आकलन करने में मदद मिलेगी की मंडली नेता के साथ कितना काम कर रही है। हम इस काम का चयन आम आदमी पार्टी के शीर्ष 10 नेताओं, राज्य के पदाधिकारियों और पार्टी के महासचिवों के पन्नों से करेंगे।

 

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत