Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

चंबल नदी में 6 युवक पानी के तेज बहाव में बहे – पुल से बंधी केबल पकड़ने से तीन बचे, तीन बहे

धौलपुर में शुक्रवार दोपहर चम्बल नदी के तेज पानी में 6 युवक बह गये. तीन युवक नदी में केबल तार के सहारे लटके हुए थे। तार पर लटकते ही वे चिल्लाने लगे। जबकि तेज बहाव में तीन युवक बह गये. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी कोतवाली थाना पुलिस को दी. पुलिस ने चंबल पुल पर रस्सी लटकाकर तीनों युवकों को पकड़ा दिया। नाव की बदौलत तीनों युवकों को सुरक्षित बचा लिया गया। बाकी तीन किशोर नदी के तेज बहाव में डूब गये.

जानकारी के मुताबिक, पुराने कस्बे में रहने वाले तीन युवक अपने तीन रिश्तेदारों के साथ शुक्रवार दोपहर चंबल नदी पर गए थे। बताया जा रहा है कि तीन युवक नहाने के लिए पानी में कूद गये. तेज बहाव के कारण तीनो युवक डूबने लगे। जब उन्होंने देखा कि तीनो डूब रहे हैं तो उन्हें बचाने के लिए तीन अन्य युवक भी पानी में कूद गये. तेज बहाव के कारण सभी युवक डूबने लगे। चंबल नदी के बीच में तीन युवक तैरते समय केबल तार में फंस गए। तार को पकड़ कर वे मदद के लिए पुकारने लगे। वहीं तीन बच्चे नदी में डूब गये.

चंबल नदी पर पुल पार कर रहे लोगों ने जब शोर सुना तो घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। कोतवाली पुलिस, एसडीआरएफ और स्थानीय तैराक मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चंबल नदी के ऊपर से रस्सा फेंक दिया. पानी में फंसे तीन युवकों ने रस्सी पकड़ ली। एसडीआरएफ की टीम नाव से चंबल नदी में गई. एसडीआरएफ ने चंबल नदी में फंसे तीन युवकों को बचाया.

बारिश के कारण एसडीआरएफ को राहत कार्य में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. घटना पर टिप्पणी करते हुए कोतवाली पुलिस अधीक्षक रामकिशन यादव ने बताया कि छह युवक चंबल नदी में नहाने गए थे. नहाते समय छह युवक नदी में डूबने लगे. चंबल नदी में रस्सी गिरने से तीन युवकों की जान बच गई। बाकी तीन युवकों का कुछ पता नहीं चल पाया है. उन्होंने बताया कि तीनों युवक धौलपुर के पुराने कस्बे के बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़े : राजस्थान में सड़क पर शव रखकर विरोध प्रदर्शन करने पर पुलिस ने दर्ज की FIR

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत