Search
Close this search box.

भरतपुर में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, बहला-फुसलाकर पड़ोसी लड़को ने दिया वारदात को अंजाम

राजस्थान के भरतपुर जिले के बयाना थाने में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग पीड़िता के परिजनों ने घटना की सूचना दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिग की मेडिकल जांच की और छानबीन शुरू कर दी. मिली जानकारी के अनुसार थाने में प्रस्तुत नाबालिग लड़की के परिजनों ने बताया कि 21 सितंबर की रात करीब आठ बजे एक 15 वर्षीय नाबालिग दुकान में सामान खरीदने गयी थी।

जैसे ही नाबालिग दूकान के पास पहुंची, अचानक बिजली गुल हो गई। दुकान में दो लड़के, पड़ोसी और लड़की के चचेरे भाई थे। दोनों लोगों ने नाबालिग को फंसा लिया, उसे एक गुप्त स्थान पर ले गए और उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने घर लौटकर अपने परिवार को उनके समूह के बलात्कार के बारे में बताया।

जब नाबालिग ने अपने परिवार को बलात्कार की घटना के बारे में बताया, तो परिवार ने दोनों चचेरे भाइयों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश कर मामले की जांच कर रही है.

पुलिस अधिकारी नीतिराज सिंह ने कहा कि लड़के के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी छोटी बेटी घरेलू सामान खरीदने के लिए एक दुकान पर गई थी. उसी वक्त अचानक बिजली चली गयी तो दो चचेरे भाइयों ने नाबालिग को पकड़ लिया और खींचकर ले गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिग से पूछताछ और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत