Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

‘किसी का भाई किसी की जान’ के’ नइयो लगदा’ के टीजर में दिखा सलमान-पूजा का रोमांटिक अंदाज

New Delhi: सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का एक टीजर रिलीज किया गया था जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे. ऐसे में अब फिल्म के पहले गाने नाइयो लगदा का टीजर रिलीज हो गया है और एक बार फिर सलमान खान रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे. संगीत और टीज़र में सलमान पूजा हेगड़े के साथ रोमांटिक अवतार में नज़र आएंगे, जिसे प्रशंसक पसंद कर रहे हैं।

लद्दाख में शूट हुआ गाना
वैलेंटाइन डे को अपने फैन्स के लिए खास बनाने के लिए सलमान खान ने अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के पहले गाने का टीजर रिलीज कर दिया है. गाना है ‘नइयो लगदा’ और यह लद्दाख की खूबसूरत घाटी में लंबे समय से चला आ रहा प्यार है। इस गाने के टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि ये गाना काफी मजेदार होने वाला है और वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन में और भी उत्साह भर देगा. गाने में सलमान खान और पूजा हेगड़े हैं और दोनों के बीच की केमिस्ट्री रोमांस और खूबसूरत दृश्यों के स्तर को बढ़ा देती है।

वहीं समलान के इस गाने को हिमेश रेशमिया ने लिखा है. आपको बता दें कि हिमेश पहले ही सलमान खान के कई गानों के लिए संगीत तैयार कर चुके हैं जिनमें तेरी मेरी, तेरे नाम के गाने, तू ही तू हर जग जैसे गाने शामिल हैं। गाने को शब्बीर अहमद ने कंपोज़ किया है। गाने को कमाल खान और पलक मुच्छल ने अपनी जादुई आवाज दी है. इस गाने का टीजर वायरल होना शुरू हो गया है और फैन्स गाने का इंतजार कर रहे हैं. यह गाना 12 फरवरी को रिलीज होगा।

सलमान खान द्वारा निर्मित फिल्म किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी हैं। इसके अलावा सलमान खान की फिल्मों में कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस सब कुछ होता है। फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होगी और यह जी स्टूडियोज में ग्लोबल रिलीज होगी।

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत