Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

अदाणी ग्रुप पर लगे आरोप की जेपीसी से जांच कराने की मांग को लेकर आप कल करेगी बीजेपी मुख्यालय का घेराव

Jaipur: राजस्थान सहित कई राज्यों में आप सदस्य 12 फरवरी को भाजपा कार्यालयों पर धरना प्रदर्शन करेंगे। केंद्र सरकार पर अडानी ग्रुप को समर्थन देने का आरोप लगाते हुए आप आंतरिक जेपीसी जांच चाहती है।

राजस्थान में पार्टी के मुख्य चुनाव अधिकारी विनय मिश्रा के नेतृत्व में कार्यकर्ता दोपहर में पार्टी कार्यालय पर इकट्ठा होंगे और वहां विरोध प्रदर्शन करने के लिए भाजपा मुख्यालय पहुंचेंगे। आप नेता योगेंद्र गुप्ता ने जयपुर स्थित पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को अपने दोस्त अडानी से कैसे फायदा हुआ यह बड़ा घोटाला है.

सीबीआई, इनकम टैक्स, ईडी जहां छोटी-छोटी बातों में विपक्षी नेताओं पर हमले कर रही है, वहीं मोदी सरकार इस घोटाले पर खामोश है. मोदी सरकार इस घोटाले में अपनी संलिप्तता दिखाते हुए अडानी घोटाले की बात नहीं कर रही है। आम आदमी पार्टी राजस्थान आज दोपहर बीजेपी मुख्यालय पर कब्जा जमा लेगी.

योगेंद्र गुप्ता ने कहा- जनता के टैक्स का पैसा अपने दोस्तों से लूटने वाले मोदी से आम आदमी पार्टी पूछना चाहती है कि आपने अपने दोस्त अडानी के लिए सरकारी एजेंसी से पैसे लेकर जनता से जो धोखाधड़ी की है, उस पर चुप रहें. उन्होंने कहा कि आप पार्टी इस मामले की जेपीसी जांच चाहती है।

प्रदेश कार्यकर्ता विनय मिश्रा ने कहा- अरविंद केजरीवाल 10 साल से कह रहे हैं कि अडानी जैसे उद्योगपति इसका इस्तेमाल कर रहे हैं. लेकिन आज आम आदमी को यह समझ में आने लगा है कि मोदी अपने दोस्तों के लिए अच्छे क्यों हैं। आम आदमी पार्टी रविवार को देशभर में बीजेपी मुख्यालय पर प्रदर्शन करेगी और मांग करेगी कि मोदी अपनी चुप्पी तोड़ें और कहें कि ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स जैसी संवैधानिक संस्थाएं जिन पर उन्होंने कब्जा कर रखा है, वह कहां है? वह क्यों नहीं इस घोटाले की जांच कर रही।

Rajeev Kushwaha
Author: Rajeev Kushwaha

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत