Search
Close this search box.

मेले में नाबालिग की चाकू से गोदकर हत्या, घटना के बाद सर्वसमाज का आक्रोश

सोमवार शाम को राजस्थान के अनूपगढ़ जिले के घड़साना मंडी में तीन बाइक सवारों ने 17 वर्षीय अनिल कुमार की चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी बाइक से मौके से फरार हो गए. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने आसपास लगे निगरानी कैमरों की फुटेज का विश्लेषण किया. अपराध स्थल से कुछ दूरी पर लगे एक निगरानी कैमरे में पूरी हत्या की फुटेज कैद हो गई। पुलिस जहां आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है, वहीं घड़सन सरकारी अस्पताल में विभिन्न क्षेत्रों के लोगों ने पुलिस से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

सोमवार शाम को हुई हत्या की घटना घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। तीनों आरोपी जब घड़साना जा रहे थे तो ब्लॉक नंबर 7 स्थित पीरखाना के पास गए तो उन्होंने बाइक रोकी और अनिल कुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी ब्लॉक नंबर 7 को बुलाया। और जैसे ही अनिल उनके पास आया, उन्होंने उस पर चाकुओं से हमला कर दिया। हमले के बाद हमलावर एक पल के लिए वहीं खड़े रहे और दर्द से कराहते अनिल को देखते रहे. तीनों हमलावर बेखौफ होकर भाग गए।

घड़सन की हत्या के बाद आज सभी वर्गों के प्रतिनिधि सरकारी अस्पताल पहुंचे और पुलिस के प्रति रोष व्यक्त करते हुए हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की. इस संबंध में व्यापार मंडल अध्यक्ष किशन दुग्गल ने कहा कि भगतसिंहनगर कॉलोनी में अपराध बढ़ रहा है, इसलिए व्यापार मंडल की ओर से मुख्यमंत्री को पत्र लिखा जाएगा। पुलिस आयुक्त से केंद्रीय पुलिस आयोग की ओर से अनुरोध किया जाएगा कि क्षेत्र में जल्द ही एक पुलिस स्टेशन खोला जाए ताकि अपराध को रोका जा सके। युवा सामाजिक कार्यकर्ता डूंगरराम नायक ने कहा कि अनिल के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर परिवार को न्याय दिलाया जाएगा.

संघ के सदस्यों ने नशीली दवाओं के दुरुपयोग को रोकने के लिए आपराधिक मुकदमा चलाने का आह्वान किया है। थाना प्रभारी जीतेंद्र स्वामी ने कहा कि पूरे समुदाय को आश्वासन दिया गया है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है और एक विशेष टीम का गठन किया गया है. सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. उनके मुताबिक आज दोपहर शव को परिवार के पास ले जाया गया.

यह भी पढ़ें : ब्यावर के तेजा मेले में करंट से झूला संचालक महिला की मृत्यु, पति एवं देवर गंभीर रूप से घायल

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत