Search
Close this search box.

राजस्थान में कांग्रेस विधायक मेवाराम ने छुए वसुंधरा के पैर, राजे ने कहा – आपको यहां देखकर अच्छा लगा

राजस्थान में आम चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई हैं. सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सोमवार को बाड़मेर में संपर्क किया. इस दौरान राजस्थान में एक अलग स्थिति देखने को मिली. तभी एक कांग्रेस विधायक ने भीड़ में घुसकर बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पैर छू लिए.

वीडियो में दिखाया गया है कि तीन बार के कांग्रेस विधायक बाड़मेर मेवाराम जैन भी स्वर्गीय तन सिंह चौहान की स्मृति सेवा में शामिल हुए। वसुंधरा राजे सिंधिया पहले भी यहां आ चुकी हैं. ऐसा करते समय मेवाराम ने भीड़ में वसुंधरा का पैर छू लिया. जैसे ही कांग्रेसी ने वसुंधरा के पैर छुए तो राजे ने कहा, ”आपको यहां देखकर अच्छा लगा.” यह एक ऐसी घटना थी जिसने हम सभी को एक साथ ला दिया।

यह वीडियो सोशल नेटवर्क पर काफी लोकप्रिय हो रहा है. वीडियो इंटरनेट पर प्रकाशित होते ही राजनीतिक हंगामा शुरू हो गया. इन सभी खबरों के बाद वसुंधरा राजे ने कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन को धन्यवाद दिया, उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पैर छुए. इससे पहले वसुंधरा ने बैठक में मौजूद संतों से आशीर्वाद लिया और तन सिंह चौहान के बेटे जोगिंदर सिंह को शुभकामनाएं दीं.

इस दौरान मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने अनुरोध किया कि इस कार्यक्रम को अखबारों और खबरों में राजनीतिक विवरण न मिले. आपको बता दें कि विधायक मेवाराम को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खास लोगों में से एक माना जाता है. उन्होंने पिछले तीन चुनाव जीते. साथ ही कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन उम्र में वसुंधरा राजे से बड़े हैं।

ये भी पढ़े : बाड़मेर से जेवर, पैसे लेकर घर से भागी लुटेरी दुल्हन, जीआरपी ने लूणी स्टेशन पर महिला को दबोच

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत