Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

चूरू में बच्चे को ठंडा के नाम पर पिलाया तेजाब, मासूम बोलने की स्थिति में नहीं, ये है पूरा मामला

सादुलपुर सिधमुख थाना क्षेत्र के हासियावास गांव में मंगलवार शाम को छह वर्षीय बालक को ठंडे के बहाने तेजाब पिलाने का मामला दर्ज हुआ है. इस घटना के बाद पीड़ित के परिजनों ने उसे इलाज के लिए हिसार अस्पताल भेजा. बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है और वह बोल भी नहीं पा रहा है.

थाना अधिकारी जय कुमार ने बताया कि गांव हासियावास निवासी 50 वर्षीय बाबूलाल नायक ने अपना नाम दर्ज कराते हुए बताया कि 2 अक्टूबर 2023 को शाम 4 बजे उसका पोता शिवम पुत्र विजय कुमार उम्र 6 वर्ष घर से खेल ग्राउंड में छोटे बच्चों के साथ खेलने जा रहा था। रास्ते में विकास पूनिया और विक्रम उर्फ मोतिया नायक ने पोते को ठंडा पीने के लिए बुलाया। जब पोते ने ठंडा पानी पीने से मना किया तो दोनों आरोपियों ने उसे धमकाया और बोतल उसके मुंह में डाल दी। बोतल एसिड से भरी थी. इससे मुंह में एसिड जाते ही पोता जोर-जोर से चिल्लाने लगा। वह रोता हुआ घर आया. अपने पोते को संभाला तो वह बेहोशी हालत में हो गया।

घटना के बाद दोनों आरोपियों के घर पर शिकायत की गयी. आरोपी विकास ने धमकाना शुरू कर दिया और कहा कि कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता. फिर हम पोते को इलाज के लिए हिसार अस्पताल ले गए। चूंकि उसकी हालत अभी भी खराब है. और उसका मुँह अंदर से पूरी तरह जल रहा था, शाम तक वह बोल नहीं पा रहा था।

आरोपी ने रात करीब आठ बजे बेटे आजाद को भी फोन किया था। और उसे जान से मारने की धमकी दी. मंगलवार शाम को मैं आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए हिसार से आया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच के बाद ही वास्तविक स्थिति सामने आएगी फिर अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: कोटा में बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा ने की आत्महत्या, पढ़ाई को लेकर था डिप्रेशन, कमरे में फांसी पर लटकी हुई मिली

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत