Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

चहुंमुखी विकास से साकार हुआ ‘अदभुद हिण्डोली, नया नैनवां का सपना’ – श्री चांदना

– राज्यमंत्री ने नैनवां में किए 87.25 करोड़ लागत के विकास कार्यों के लोकार्पण व शिलान्यास

बूंदी, 7 अक्टूबर। युवा मामले, खेल तथा सूचना एवं जनसंपर्क राज्यमंत्री श्री अशोक चांदना ने कहा कि हिण्डोली-नैनवां में बड़ी संख्या में हुए विकास कार्यों से अदभुद हिण्डोली, नया नैनवां का सपना साकार हुआ है। श्री चांदना शुक्रवार देर रात को नैनवां के नवनिर्मित मेजर ध्यानचंद खेल स्टेडियम में आयोजित समारोह में 87 करोड़ 25 लाख की लागत के निर्माण कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास समारोह को सम्बोधित कर रहे थे।

राज्यमंत्री श्री चांदना ने कहा कि नैनवां में सरकारी कॉलेज, उपजिला चिकित्सालय, गौण मंडी यार्ड के साथ आईटीआई कॉलेज स्वीकृत कराकर क्षेत्र में विकास की कमी को दूर कर दिया है। उन्हांेने कहा कि हिण्डोली-नैनवां क्षेत्र में प्रमुख सड़कों तथा गांव-ढाणी तक सड़कों का निर्माण करवाकर क्षेत्रवासियों को आवागमन की बेहतरीन सुविधा मुहैया करवाई गई है। उन्होंने कहा कि विकास का यह क्रम निरंतर जारी रहेगा।

विकास कार्य किए जनता को समर्पित
राज्यमंत्री श्री चांदना ने 5 करोड़ रूपये लागत के नवनिर्मित मेजर ध्यानचंद स्टेडियम, 41 करोड़ के उपजिला चिकित्सालय, साढ़े 6 करोड़ के ट्रोमा सेंटर, 14 करोड़ की नगरपालिका क्षेत्र में सार्वजनिक निर्माण द्वारा कराए सड़क निर्माण, 10 करोड़ के आईटीआई, एक करोड़ 75 लाख की कृषि गौण मंडी व 9 करोड़ की नगरपालिका की सड़कों के लोकार्पण व शिलान्यास किया। कार्यक्रम में सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के बाद भव्य आतिशबाजी भी हुई।

सांस्कृतिक कार्यक्रम में गायिका मनीषा सैनी ने राजस्थानी गीतों की स्वर लहरिया बरसाई तो, कॉमेडियन केशरदेव मारवाड़ी ने अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया। सांस्कृतिक संध्या के बीच हुई आतिशबाजी से नजारा रंगीन बना रहा। कार्यक्रम में नगरपालिका चेयरमेन प्रेमबाई, उपाध्यक्ष आबिद हुसैन, पूर्व विधायक सूर्यकुमार जैन, सीएल प्रेमी, बाबूलाल वर्मा, ओमप्रकाश जैन, धर्मराज मीणा, भारतभूषण गौतम, जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत