Search
Close this search box.

धौलपुर में बाइक सवार बदमाशों ने बीच बाजार में घूम-घूमकर की फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई फायरिंग की घटना

राजस्थान के धौलपुर में भीड़ भरे बाजार में दिनदहाड़े फायरिंग का मामला सामने आया है. अज्ञात बंदूकधारियों ने बसेरी बाजार जिले के मनिहार स्ट्रीट में एक कपड़ा प्रदर्शनी में फायरिंग कर दहशत फैला दी। इसके बाद बदमाश शोरूम से बाहर निकल कर आगे जाकर ज्वेलरी की दुकान पर भी चलती बाइक से फायरिंग कर दी। इससे वहां बैठे लोग बाल-बाल बच गए। निगरानी कैमरे में बदमाश के फायरिंग की घटना कैद हो गयी है।

घटना के संबंध में सेकेंड हैंड शोरूम के मालिक दीपू गर्ग ने बताया कि वह और उनका स्टाफ दुकान में थे. अचानक दो बाइक अवैध हथियार लेकर पहुंचे। अपराधियों ने उससे पूछा: “क्या आप हमें जानते हैं?” सेल्समैन ने पूछा तो उसने कहा कि अभी पता चल जाएगा। इसके बाद बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी. घटना से दुकान में बैठे लोग बाल-बाल बच गए। गोलियों की आवाज सुनकर दुकान में मौजूद सभी लोग इधर-उधर छिप गए। इससे उसकी जान बच गयी.

आभूषण की दुकानों पर भी गोली चलाई गई है. दोनों अपराधी अपनी बाइक से निकल कर बाजार की ओर चले गये. जब वे जा रहे थे तो लुटेरों ने बाजार में एक ज्वेलरी दुकान पर चलती बाइक से फायरिंग भी की. अपराधियों द्वारा किये गये हवाई फायरिंग से दुकान में मौजूद लोगों की जान बाल-बाल बच गयी. फिर दोनों आगे बढ़े और सिकरवार रोड पर पहुंच गए। यहां भी उन्होंने गोली मारकर और रोककर भय पैदा करने की कोशिश की.

घटना के संबंध में बसेड़ी थाना अध्यक्ष गिर्राज सिंह ने बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने बाजार में फायरिंग की है. सूचना मिलने के बाद पुलिस को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया. पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है और लोगों से जानकारी जुटा रही है. वीडियो निगरानी की बदौलत अपराधियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ये भी पढ़े : बीईएल में 232 पदों पर निकली इंजीनियर की भर्ती – 28 अक्टूबर तक करें आवेदन, जानेंं पूरी प्रक्रिया

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत