Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

संजीवनी घोटाले को लेकर गहलोत सरकार पर भड़के गजेंद्र सिंह शेखावत, कहा – मुझसे मेरे बैंक खातों, वित्तीय लेनदेन का विवरण मांगा गया

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने गुरुवार को कहा कि राजस्थान पुलिस ने एक नोटिस जारी कर बैंक खातों और वित्तीय लेनदेन का विवरण मांगा है। शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर उनके खिलाफ राजनीतिक प्रतिशोध के तहत काम करने का आरोप लगाया।

जोधपुर के सांसद शेखावत ने कहा, “जोधपुर में मेरे घर पर एक नोटिस भेजा गया था जिसमें मेरे बैंक खाते और वित्तीय लेनदेन का विवरण मांगा गया था। यह पहली बार है जब मुझे कोई सूचना प्राप्त हुई है. मुझसे जांच शुरू करने के लिए नहीं कहा गया था, और मुझे पहले से भी नहीं बताया गया था।

मुख्यमंत्री गहलोत ने केंद्रीय मंत्री पर संजीवनी सहकारी क्रेडिट सोसायटी में ‘घोटाले’ में शामिल होने का आरोप लगाया था; जिसकी जांच राजस्थान पुलिस की स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप (एसओजी) कर रही है। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री ने कहा कि उन पर लगाए गए आरोप निराधार हैं और उनकी प्रतिष्ठा धूमिल करने की राजनीतिक साजिश है। उन्होंने दिल्ली में गहलोत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दायर किया था.

शेखावत ने कहा कि बुधवार के नोटिस में मांगी गई जानकारी एसओजी को पहले ही मिल गई थी। उन्होंने कहा, ”करीब दो साल पहले जब मैंने मीडिया में अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में सुना तो मैंने एसओजी को बताया कि एक साजिश के तहत मेरे खिलाफ गलत सूचनाएं फैलाई जा रही हैं. शेखावत ने कहा, ”आपको नोटिस में मांगी गई सारी जानकारी मिल गई है।” उन्होंने कहा, ”अगर मैंने छोटी सी भी गलती की होती तो गहलोत कार्रवाई करने का मौका नहीं चूकते। यह राजनीतिक प्रतिशोध का हिस्सा है. चुनाव आ रहे हैं, इसलिए वे हर संभव कोशिश कर रहे हैं.

शेखावत ने गहलोत पर उन्हें बदनाम करने की साजिश रचने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा: “उन्होंने अपराध करने और मीडिया में मुझे बदनाम करने की साजिश रची। हम इस विषय पर अधिक जानकारी के लिए एसओजी स्टाफ तक पहुंचने में असमर्थ रहे।

ये भी पढ़े : नरव्हील क्लब ने किया नशा मुक्ति और पर्यावरण संरक्षण पर सेमिनार

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत