Search
Close this search box.

विकलांग सर्टिफिकेट बनवाने का झांसा देकर दो लोगों ने एक साल तक महिला के साथ किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो भी बनाए

राजस्थान के भरतपुर जिले में एक महिला को विकलांग सर्टिफिकेट बनवाने के नाम पर दो लोगों ने एक साल तक उस महिला के साथ गैंगरेप किया। साथ ही आरोपी ने दिव्यांग महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया. उसके बाद आरोपियों ने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर विकलांग महिला पर कई बार संबंध बनाने का दवाव डाला।

शिकायत में महिला ने कहा कि करीब एक साल पहले वह विकलांगता प्रमाणपत्र के लिए एक वकील के पास गई थी. वहां उनकी मुलाकात दो लोगों गुरुदेव गुर्जर और केदार गुर्जर से हुई. महिला ने बताया कि उसने खुद को डॉक्टर और पटवारी बताया और सर्टिफिकेट दिलाने का झांसा दिया। फिर दोनों लोग उसे एक कार में बैठाकर होटल ले गए।

शिकायत में महिला ने कहा कि होटल में उन्होंने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और फिर उसके साथ कई बार रेप किया. गैंग रेप के दौरान उन दोनों ने उसका आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया. महिला ने कहा कि दोनों लोग अश्लील वीडियो ऑनलाइन साझा करने की धमकी देकर उसके साथ गैंगरेप करते रहे।

महिला की शिकायत के मुताबिक, उसने उन दोनों से कहा कि मुझे विकलांगता प्रमाणपत्र नहीं मिला है. इसके अलावा, तुम एक साल से मेरे साथ गैंगरेप कर रहे हो। इसके बाद उसने सोशल मीडिया पर मेरा अश्लील वीडियो पोस्ट कर महिला को धमकी दी। उसने उससे यह भी कहा कि उसे प्रमाणपत्र तभी दिया जाएगा जब वह किसी नई लड़की को वहां ले आएगी। पीड़िता ने गुस्से में आकर 10 अक्टूबर को मथुरा गेट थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा और पुलिस कमिश्नर जज के सामने उसके बयान भी दर्ज कराए. इस मामले में, भरतपुर, कोलोराडो में नागेंद्र सिंह समुदाय ने बताया कि एक विकलांग महिला ने दो लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दायर किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इसके अलावा, महिला के स्वास्थ्य की जांच की जाती है और व्यक्ति का बयान न्यायाधीश को सौंपा जाता है। इस मुद्दे पर आगे का शोध जारी है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत