Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

एमबीबीएस फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाली छात्रा हॉस्टल की छठी मंजिल से कूदी – हथेली पर लिखा- आज के बाद मैं कोई भी गलती नहीं करूंगी

एमबीबीएस प्रथम वर्ष की एक छात्रा ने हॉस्टल की छठी मंजिल से छलांग लगा दी, “छात्रा ने हथेली पर ‘आज के बाद मैं कोई भी गलती नहीं करूंगी माय प्रॉमिस सॉरी मां-पापा, भाई एंड रोहित’ लिखकर हॉस्टल की छठी मंजिल से छलांग लगा दी। जमीन पर गिरते ही लड़की का सिर फट गया और वह तड़प-तड़प कर तुरंत मर गयी. घटना बुधवार सुबह करीब 11:30 बजे डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में हुई.

पोर्ट अथॉरिटी के निदेशक सदर पोपटलाल ने बताया कि दोपहर करीब 12 बजे सूचना मिली कि भरतपुर निवासी हलवाल सिंह की बेटी और डूंगरपुर मेडिकल यूनिवर्सिटी में एमबीबीएस प्रथम वर्ष की छात्रा सुधांशी सिंह (21) ने छलांग लगा दी है. वह होस्टल के कमरे में अकेली रहती थी। सुबह कुछ छात्रों ने उसे कॉमन टॉयलेट में जाते देखा था.

बाथरूम में जाने के कुछ देर बाद वह कमरे की बालकनी से पीछे की तरफ नीचे कूद गई। तेज आवाज सुनकर छात्रावास में रहने वाले अन्य छात्र दौड़कर पहुंचे। सुधांशी सिंह गंभीर स्थिति में जमीन पर पड़ी हुई थी। उसका सिर फट गया था. गंभीर हालत में उसे डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया. मेडिकल कॉलेज अस्पताल के निदेशक डॉ. महेंद्र डामोर ने उनकी जांच की और उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर पुलिस अधीक्षक पोपटलाल मौके पर गये.

कोतवाली सीआई सुरेंद्र सोलंकी व बिछीवाड़ा थानाधिकारी मदनलाल भी अस्पताल आए। वहीं, छात्र के परिजनों को भी सूचना दे दी गई। भरतपुर से परिजनों के आने के बाद मौत का कारण पता चलेगा।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत