Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में बदमाश ने घर में घुसकर महिला कॉन्स्टेबल का गला काटा, घायल होने के बाद भी महिला ने बदमाश को पकड़ने की कोशिश की

जयपुर में राजस्थान पुलिस अकादमी (आरएसए) के आधिकारिक आवास में रह रही एक महिला पुलिसकर्मी पर एक हमलावर ने हमला कर दिया. घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया.आखिरकार शास्त्री नगर में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. हादसा 18 अक्टूबर की रात करीब 2 बजे हुआ. महिला अपने पति और बच्चों के साथ घर पर सो रही थी। दरवाजा खुला था। इसका फायदा हमलावर ने उठाया और घर में घुस गया.

निर्भया निवासी पुलिस अधिकारी कृष्णा ने बताया कि वह अपने घर पर परिवार के साथ सो रहे थे। इसी बीच एक दुष्ट अजनबी उसके पास आ गया। जब बदमाश घर में घुसा तो उसकी नींद खुल गई। जब उसने शोर मचाना शुरू किया तो बदमाश ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इससे गर्दन पर गहरी चोट आई।

उसकी चोटों के बावजूद, अधिकारी कृष्णा ने उसे गिरफ्तार करने के लिए हर संभव प्रयास किया। परिजनों ने उसे पकड़ने की भी कोशिश की. आरोपी ने बाहर निकलने का रास्ता बंद कर दिया और भाग गया। ऐसे में आसपास रहने वाली पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. वह कृष्णा को अस्पताल ले गया। महिला पुलिसकर्मी की गर्दन पर 8 टांके लगे हैं। शास्त्री नगर के इंस्पेक्टर मुकेश ने कहा, कृष्णा की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। हादसे के बाद कई टीमें बनाकर रिसर्च की जा रही है. आरपीए में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज का विश्लेषण किया जा रहा है। जल्द ही अपराधी को पकड़ लिया जायेगा.

आरपीए में निर्मित क्षेत्रों में रहने वाले पुलिस अधिकारियों के लिए सुरक्षा व्यवस्था पर यह एक बड़ा सवाल है। पुलिस के सुरक्षा बल कितने सक्रिय हैं? साफ है कि महिला पुलिसकर्मी पर उसके घर में घुसे अपराधी ने हमला किया है. हमले के बाद भी हमलावर भाग निकला. जब एक महिला पुलिसकर्मी अपराधी को पकड़ने की कोशिश करती है तो उस पर हमला किया जाता है। महिला पुलिसकर्मी ने शोर मचाया, लेकिन हमलावर भाग गया।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत