Search
Close this search box.

जयपुर की मालवीय नगर विधानसभा सीट को लेकर मचा घमासान – कांग्रेस नेता के 40 करोड़ में सौदा करने का वीडियो वायरल

कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची अभी तक प्रकाशित नहीं हुई है, लेकिन संभावित उम्मीदवारों के खिलाफ कई दिनों से विरोध चल रहा है। क्योंकि, हर साल की तरह इस बार भी दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं की बैठक हो रही है और वहीं टिकट बंटवारे पर अंतिम मुहर लगेगी. यही वजह है कि कांग्रेस नेता और उनके समर्थक दिल्ली में डेरा जमाए हुए हैं.

पिछले तीन-चार दिनों से कांग्रेस नेता डॉ. अर्चना शर्मा, जाहिदा खान, अमीन कागजी और अर्जुन बामनिया समेत कई नेताओं के समर्थक और विरोधी दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं. इस विषय पर दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। पहले वीडियो में राजीव अरोड़ा समेत कई कांग्रेस नेताओं ने मालवीय नगर से प्रत्याशी डॉ. अर्चना शर्मा की शिकायत की, जबकि दूसरे वीडियो में डॉ. अर्चना शर्मा ने अपने विरोधियों पर 40 करोड़ रुपये में मुख्यालय का समझौता करने का आरोप लगाया.

मालवीय नगर से दो बार नेता रहीं डॉ. अर्चना शर्मा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर राजीव अरोड़ा की ओर इशारा किया है। वे कहती सुनाई दे रही हैं कि सर्वे में हारने वाले नेता अब दूसरों के पैरों पर कुल्हाड़ी मारने में लगे हुए हैं। उन्होंने हाल ही में यह भी कहा था कि उन्होंने एक होटल में राजनीतिक दल के नेताओं के साथ बैठक की और 40 करोड़ रुपये में सीट का सौदा कर दिया. अर्चना कहती हैं कि दीवार के भी कान होते हैं, भले ही वह कोई गुप्त समझौता कर ले।

डॉ. अर्चना शर्मा के विरोध में कई कांग्रेसी नेता उतर आए और एकजुट हो गए. जयपुर शहर की मालवीय नगर विधानसभा सीट से इस बार डॉ. अर्चना शर्मा को उम्मीदवार के तौर पर चुनने की चर्चा में जब वे शामिल हुए तो उनके विरोधियों के सुर एक हो गए. डॉ. अर्चना के विरोध में कई कांग्रेस नेता और आयोजक दिल्ली आये. डॉ. अर्चना शर्मा लगातार दो चुनाव भाजपा नेता कालीचरण सराफ से हार गईं। वर्ष 2013 में वे करीब 48,718 वोटों से हारी जबकि वर्ष 2018 के चुनावों में 1704 मतों से पराजित हुई. विरोधियों का कहना है कि जो लगातार हार रही है। बार बार उन्हीं को उपकृत क्यों किया जा रहा है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत