Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

टिकट बंटवारे को लेकर सीएम अशोक गहलोत का सचिन पायलट पर बड़ा बयान, बगावत करने वालों का विरोध नहीं किया

दिल्ली में AICC मुख्यालय में बैठक के दौरान राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है. सीएम अशोक गहलोत ने कहा, ”मैं सचिन पायलट के साथ हूं. पायलट मेरे साथ है. हम पुरानी सारी बातें भूल चुके हैं. सचिन पायलट के साथ सत्ता संघर्ष को लेकर अशोक गहलोत ने कहा, हम सब एकजुट हैं. मैं किसी भी उम्मीदवार (पायलट) के खिलाफ नहीं हूं. सीएम गहलोत ने कहा कि जो विधायक 2020 में बगावत में शामिल थे उन्हें भी टिकट दिया जाएगा.

माना जा रहा है कि गहलोत के इस बयान से सचिन पायलट समर्थको को टिकट मिलने में हो रही देरी खत्म हो गई है. गहलोत विरोधियों पर भी हमलावर दिखे. उन्होंने कहा की विपक्ष की समस्या यह है कि टिकट बांटने को लेकर हमारी पार्टी में कोई विवाद नहीं है? हम ऐसे निर्णय लेते हैं जो सभी को साथ लेकर चलते हैं। इसके अलावा, गहलोत ने अनुसंधान और छापेमारी और ज्यूडिशियरी पर दबाव बनाए जाने से जुड़ी बातों का भी जिक्र किया.

सीएम गहलोत ने कहा कि ये देश गलत दिशा में जा रहा है. केंद्र हमारी निष्पक्ष प्रक्रिया और अन्य अनुसंधान कर्मियों को कमजोर करता है। उन्होंने आगे कहा कि जब राहुल गांधी से सीबीआई, ईडी और सीबीडीटी ने पूछताछ की तो उन्होंने डायरेक्टर से मिलने का समय चाहा.

देशभर में ईडी की छापेमारी पर भी गहलोत ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि ईडी अब राजनेताओं के पीछे पड़ी है. वह दबाव में है. गहलोत ने सीबीआई और ईडी अधिकारियों से कहा कि उन्हें यह समझना होगा कि उनकी संलिप्तता देश है, व्यक्ति विशेष नहीं. गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह विपक्ष को अपना दुश्मन मानते हैं. लेकिन समय आने पर वे सीख लेंगे. बता दें कि कांग्रेस ने राजस्थान के उम्मीदवारों की एक भी लिस्ट जारी नहीं की है. इसे लेकर पार्टी के अंदर गुस्सा है.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत