Search
Close this search box.

वसुंधरा राजे के करीबी पूर्व मंत्री रोहिताश्व शर्मा ने ज्वाइन की आसपा, बानसूर से लड़ेगे चुनाव

राजस्थान में वसुंधरा राजे के करीबी माने जाने वाले पूर्व मंत्री रोहिताश्व शर्मा भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद रावण की पार्टी, आजाद समाज पार्टी (आसपा) में शामिल हो गए है। रोहिताश शर्मा अब बानसूर (कोटपूतली-बहरोड़ जिला) से आसपा के प्रत्याशी हो सकते है। हम आपको बता दें कि शर्मा को 2018 के आम चुनाव में थानागाजी से टिकट मिला था लेकिन वह हार गए थे। बाद में उन्हें एक राजनीतिक दल का विरोध करने के कारण निष्कासित कर दिया गया।

बानसूर से चुनाव जीतकर शकुंतला रावत उत्पादन मंत्री बनीं। माना जा रहा है कि इस बार फिर से रावत को यहां से टिकट मिलेगा। वहीं बीजेपी ने इस सीट से देवी सिंह शेखावत को अपना उम्मीदवार बनाया है. बीजेपी के उम्मीदवार की घोषणा के बाद अफवाहें उड़ रही थीं कि रोहिताश नई सीट से चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन आज पिंक सिटी प्रेस क्लब में प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

रोहिताश शर्मा को वसुंधरा राजे का करीबी माना जाता है. जब सतीश पूनिया बीजेपी अध्यक्ष थे तो रोहिताश ने पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाए थे. उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। इसके बावजूद उन्होंने वसुंधरा राजे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर अपने कार्यालय में लगाकर रखी थी। उन्होंने बीजेपी में वापसी की इच्छा भी जताई, लेकिन जब बीजेपी ने बानसूर के देवी सिंह शेखावत को उनका उत्तराधिकारी बनाया तो पार्टी के लिए उनके दरवाजे बंद हो गए.

रोहिताश ने आसपा को सहयोग करने के अलावा बीजेपी पर आवाज़ दबाने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पार्टी को अब चाटुकार पसंद आने लगे है. इसलिए मैं कहता हूं कि हमारी पार्टी की सरकार कमजोर है. मैंने कहा कि अगर वसुन्धरा जी हैं तो उन्हें आना ही चाहिए. पार्टी के भीतर अपने ही निर्वाचन क्षेत्र में आने वाले मुद्दों से निपटने के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि असपा गरीबों की आवाज उठाती है. उन्होंने यह भी कहा कि अन्य पार्टियों में लोकतंत्र नहीं है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत