Search
Close this search box.

कैलादेवी से दर्शन कर लौट रहे यात्रियों से भरा टैंपो अनियंत्रित होकर पलटा, पांच महिलाओं सहित छह घायल

मंगलवार सुबह कैलादेवी से मातारानी के दर्शन कर लौट रहे यात्रियों से भरा टैंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में पांच महिलाएं और एक युवक घायल हो गए। घायलों को एम्बुलेंस से बड़ी अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस अधीक्षक सुमेर सिंह गुर्जर ने बताया कि यात्रियों को ले जा रही कार मंगलवार सुबह करीब 10:45 बजे राजमार्ग पर यात्रियों से भरा टैंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में नीलम पत्नी हरीशचंद्र, नीलम पत्नी रामकुमार, ममता पत्नी महावीर, सरता पत्नी सोनू, रूवी पत्नी रामनिवास एवं प्रदीप पुत्र महावीर घायल हो गए। पुलिस ने तुरंत घायल युवक को एंबुलेंस से बड़ी अस्पताल पहुंचाया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सिहोरी गांव से 15-20 लोग अपने परिवार के साथ कैलादेवी मातारानी के दर्शन के लिए सुबह निकले थे. मंगलवार की सुबह टैंपो चालक को नींद की झपकी आने से आंगई बाइपास पर अचानक टैंपो अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे के वक्त करीब 15 से 20 महिलाएं, पुरुष और बच्चे बैठे थे। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, इस घटना के बाद तीन महिलाओं की हालत गंभीर है और सभी बच्चे सुरक्षित हैं.

राष्ट्रीय राजमार्ग 11बी इस क्षेत्र की सबसे व्यस्त सड़क है जो एक गड्ढे में तब्दील हो गई है जहां राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण नियमित रूप से वाहनों से टोल वसूलता है। क्षतिग्रस्त सड़कों के कारण राजमार्गों पर अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं, लेकिन एनएचएआई के अधिकारी आंख बंद कर मूकदर्शक बने हुए है, जिसका खामियाजा आमजनता को उठाना पड़ रहा है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत