Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

विधान सभा चुनाव के चलते कलेक्टर-SP ने पैरामिलिट्री फोर्स के साथ निकाला फ्लैग मार्च, मतदाताओं से रूबरू होकर पुलिस ने निर्भीक और निडर होकर मतदान करने की अपील की

राजस्थान के धोलपुर में, चुनाव अधिकारी अनिल कुमार अग्रवाल और जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आचार संहिता का अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए फ्लैग मार्च निकाला। इस ऑपरेशन के दौरान, पुलिस और सैन्य कर्मी भी मौजूद थे, जिनका मुख्यालय द्वारा निरीक्षण किया गया था और किए गए व्यवस्थाओं की समीक्षा करके आवश्यक निर्देश दिए थे। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मतदाताओं को बिना किसी डर और धमकी के मतदान करने के लिए कहा।

सैपऊ वृत्त अधिकारी बाबू लाल मीना ने मंगलवार को कहा, जिला चुनाव अधिकारी अनिल कुमार अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार और अतिरिक्त एसपी ओम प्रकाश मीना, एसडीएम दिनेश शर्मा और सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ जागरूकता पैदा करने के लिए, पुलिस के साथ एक ध्वज मार्च का आयोजन किया गया था, जिसमें पैरा सैन्य बल भी शामिल था। उन्होंने कहा कि ध्वज मार्च के माध्यम से, सार्वजनिक मतदाताओं को निडर होकर वोट करने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है। जिला कलेक्टर अनिल कुमार अग्रवाल ने कहा कि सरकार निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से विधानसभा चुनाव करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

इस बीच, पुलिस आयुक्त मनोज कुमार ने कहा कि विधानसभा चुनावों के दौरान कानून और व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस की प्रमुख भूमिका है। जो लोग चुनावी प्रक्रिया को बाधित करते हैं, उन्हें प्रतिबंधित कर दिया जा रहा है। विशेष पुलिस बल अवैध ड्रग और शराब के दुरुपयोग के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं। स्थानीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाले सभी प्रकार के वाहन सख्त निरीक्षण के अधीन हैं। एसपी ने कहा कि पुलिस अपराधियों की जांच कर रही है। चुनावी प्रक्रिया को बाधित करने वालों को कभी नहीं बख्शा जाएगा। पुलिस प्रमुख ने जनता के मतदाताओं से अपील की और कहा कि एक मुक्त लोकतंत्र के लिए, जनता के मतदाताओं को निष्पक्ष रूप से, निडर होकर मतदान करना चाहिए। ।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत