Search
Close this search box.

जयपुर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, भाई ने कहा- पड़ोसियों ने मरवाया

जयपुर में दोपहर को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. लोगों ने उसे सड़क पर लहूलुहान देखा। लगा कि उसका एक्सीडेंट हुआ है। युवक को सवाई मान सिंह अस्पताल ले जाया गया. जब डॉक्टरों ने युवक की जांच की तो पता चला कि उसके पेट में गोली लगी है. इसके बाद लड़के के परिवार ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने बताया कि आशीष कुमावत (38) वैशाली नगर इलाके में कुमावतबाड़ी खातीपुरा का रहने वाला है। वह आभूषणों का काम करता था। वह बुधवार सुबह 9 बजे काम पर जाने के लिए घर से निकला था। करधनी थाना क्षेत्र में खिरनी फाटक के पास बाइक सवार अपराधियों ने उसको गोली मार दी। गोली आशीष के पेट में लगी और वह सड़क पर गिर पड़ा। जब आसपास खड़े लोगों ने आशीष को सड़क पर खून से लथपथ देखा तो उन्हें लगा कि वह किसी दुर्घटना में घायल हो गया है। सवाई मानसिंह अस्पताल में एक्स-रे के दौरान डॉक्टरों को युवक के पेट में गोली लगी मिली.

पुलिस ने कहा, ”आशीष को घटनास्थल पर ले जाने वालों से घटना के बारे में पूछताछ की गई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा सुबह करीब 10:30 बजे हुआ. इसके बाद पुलिस ने आसपास के कैमरों की फुटेज की समीक्षा शुरू की। तभी एक बाइक में सवार दो लोग एक साथ वहां से निकलते दिखे. पुलिस बाइक चालकों की तलाश कर रही है।

आशीष (मृतक) के भाई दीपक ने कहा, मेरे भाई को पड़ोसियों ने मार डाला. उन पर पहले भी कई बार हमले हो चुके हैं. इस मुद्दे पर पुराने मामले भी लंबित हैं. पड़ोसी कई दिनों से उनसे केस छोड़ने के लिए कह रहे थे। पड़ोसियों ने खुद को एक राजनीतिक दल का नेता बताकर मुझे धमकाया. आशीष का एक पांच साल का बेटा भी है।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत