Search
Close this search box.

कार और ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक सड़क हादसे में एक ही परिवार के सात सदस्यों की मौत हो गई. सड़क हादसा रात को नोरंगदेसर कस्बे के पास जज्जादेर में हुआ. हादसे की जानकारी मिलने के बाद हनुमानगढ़ एसपी और एसडीएम दुर्घटनास्थल पर पहुंचे. हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया। मिली जानकारी के मुताबिक इस सड़क हादसे में मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के थे.

ओवरटेक करते समय एक कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। हादसे में मां, दो बेटे, दो बहुएं, पोता और पोती की मौत हो गई। हादसे में आकाश नाम का शख्स और मनराज नाम की लड़की गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी मृतक थाना क्षेत्र के नोरंगदेसर गांव के रहने वाले थे. जानकारी के मुताबिक, शनिवार शाम हनुमानगढ़ थाना इलाके में नोरंगदेसर के पास कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. कार में सवार सात लोगों की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की पहचान के लिए कार्रवाई की. घायलों को अस्पताल ले जाया गया

हादसा इतना भयानक था कि आसपास खड़े लोगों ने बच्चों, महिलाओं और पुरुषों को कार से बाहर निकालने की काफी कोशिश की। उसे तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लड़की को माध्यमिक विद्यालय ले जाया गया क्योंकि उसकी हालत खराब हो रही थी। 3 साल की बच्ची को मामूली चोटें आईं।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत