Search
Close this search box.

होटल में घुसकर बदमाशों ने फायरिंग कर मांगी रंगदारी, गार्ड ने विरोध किया तो पिस्टल की बट मारकर किया घायल

विधानसभा चुनाव से पहले होटल मालिक से अपराधी 50 लाख रुपए की रंगदारी मांग कर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। गोलीबारी की खबर मिलते ही अलवर पुलिस ने अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए शहर में नाकेबंदी कराई. हादसे के बाद शहर में अफरा-तफरी मच गई. लोग तरह-तरह की बातें करने लगे. मामले की जानकारी अलवर एसपी आनंद शर्मा मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी जुटानी शुरू कर दी.

इस घटना में दो अपराधी बेखौफ होकर खुले में भाग गये और जब सुरक्षा गार्ड ने विरोध किया तो उन्होंने बंदूक से उसके सिर पर वार कर उसे घायल कर दिया. अपराधियों ने सबके सामने तीन राउंड फायर चलाये। घटना के वक्त हमलावर ने हेलमेट पहन रखा था. जहां दूसरे शख्स का चेहरा साफ नजर आ रहा है. मौके पर मौजूद लोग फायरिंग होती देख जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे। फायरिंग के बाद बदमाश एक लिखी हुई चिट्ठी फेंक कर गए और कहा की 50 लाख की रंगदारी दे देना वर्ना कुछ भी हो सकता है। बदमाश दीपावली और विधानसभा चुनाव से पहले दहशत फैलाना चाहते है । जिसके कारण इस वारदात को अंजाम दिया।

घटना में अपराधियों ने लगातार तीन गोलियां मारीं, घटना होटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। कैमरे में अपराधी रेस्तरां के सामने रुकते हैं और आते ही पिस्टल से फायर करते है एक बदमाश हेलमेट पहने हुए है और दूसरे का चेहरा साफ नजर आ रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद अलवर एसपी और अलवर विधायक संजय शर्मा मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी जुटा रहे हैं. एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि शहर के टेल्को जंक्शन स्थित होटल राव पर बदमाशों ने तीन गोलियां चलाईं, जिनमें से एक फायर दरवाजे पर लगी। अपराधियों को रोकने के लिए नगर और सीमा पर प्रतिबन्ध लगा दिया गया। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत