Search
Close this search box.

ट्रेनों में सोते हुए यात्रियों के मोबाइल चोरी करने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार, तीन मोबाइल फोन और एक आईफोन बरामद

सोते हुए ट्रेन यात्रियों से मोबाइल फोन चुराने वाला चोर गिरफ्तार कर उसके द्वारा चुराए गए फोन के अलावा तीन फोन और एक आईफोन भी ले लिया गया। रेलवे पुलिस ने ट्रेन में सो रहे यात्रियों के मोबाइल फोन चुराने वाले एक शातिर अपराधी को शनिवार को गिरफ्तार कर उसके पास से 20 हजार रुपये कीमत के मोबाइल फोन बरामद किये.

18 दिन पहले सूर्यनगरी एक्सप्रेस के एसी कोच में मोबाइल फोन चोरी हो गया था। पुलिस के अनुसार परिवादी मदनलाल मंडावत, निवासी 10 बैंक कॉलोनी, केसरगंज, आबू रोड, 16 अक्टूबर 2023 को रेलवे स्टेशन पर थे और उन्होंने बताया कि वह जोधपुर से आबू रोड के लिए कोच बी-3 में यात्रा कर रहे थे.

यात्रा के दौरान उनकी पत्नी के बैग में एक सैमसंग फोन, नकदी, आधार कार्ड, घर की चाबियां और अन्य सामान थे। इसे किसी अज्ञात व्यक्ति ने चोरी कर लिया। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई. राजस्थान के पाली जिले के बाली थाना बाली के सुथारों का वास निवासी जेठूदास वैष्णव के पुत्र ईश्वर की तलाशी ली गई और चोरी का मोबाइल फोन जब्त कर गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्त नशे का आदी है और नशे की पूर्ति के लिए प्लेटफार्म/मुसाफिरखाना तथा रेल यात्रा के दौरान यात्रियों के मोबाइल फोन/बैग चुराता था।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत