Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

जयपुर में पति और ससुराल वालों के टॉर्चर से परेशान विवाहिता ने किया सुसाइड, सेलफॉस की गोली खाकर दी जान

जयपुर में एक विवाहिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. विवाहिता ने प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या की। हरमाड़ा थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया. मृतका के भाई ने ससुरालवालों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच एसीपी (चौमूं) सुजीत शंकर कर रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि पीड़िता हरमाड़ा के बायड़ रोड निवासी रामप्रताप सिंह की बेटी नेहा चौधरी (27) थी। 25 अप्रैल 2021 को नवलगढ़ निवासी नेहा भूपेन्द्र सिंह की शादी झुंझुनूं से हुई। पिछले करीब एक साल से विवाहिता अपने पीहर में ही रह रही थी। 28 अक्टूबर की दोपहर को नेहा ने जान देने के लिए अनाज में सेल्फॉस की गोलियां मिला कर खा लीं. जब तबियत बिगड़ने लगी तो उसके परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने विवाहिता को मृत घोषित कर दिया. मृतक के भाई अभिषेक ढाका ने नेहा के पति और ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसमें विवाहिता की मौत का आरोप लगाया गया।

आरोप है कि शादी के बाद से ही नेहा को ससुरालवाले दहेज की मांग को लेकर टॉर्चर करने लगे थे. उसके बाद भी उसके ससुराल वाले उसे पैसे देने के लिए परेशान करते रहे. नेहा ने आखिरी बार अपने पति भूपेन्द्र से 22 अक्टूबर को बात की थी. भूपेन्द्र से बात करने के बाद नेहा के रिश्ते को ब्लैकलिस्ट कर दिया गया था. पैसे के लेन-देन को लेकर पति और ससुराल वालों ने उसका अपमान किया और उसका मजाक उड़ाया, जिसके बाद नेहा ने आत्महत्या कर ली।

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत