Search
Close this search box.

दो ट्रॉलाें में आपसी भिड़ंत के बाद आग लगने से ड्राइवर और हेल्पर जिंदा जले, 2:30 घंटे में आग पर किया काबू

दो ट्रॉलाें की टक्कर में चालक और उसके हेल्पर की जलकर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर सिरोही सदर पुलिस मौके पर पहुंची और दमकलकर्मियों की मदद से आग पर काबू पाया. हादसा सोमवार रात दो बजे मीरपुर गेट और कांडला रोड के पास हुआ।

जानकारी के मुताबिक, रविवार देर रात करीब 2 बजे कांडला हाईवे पर सिरोही सदर थाने के मीरपुर गेट के पास दो ट्रॉलों के बीच हुई जोरदार भिड़ंत के बाद कोयले से भरे हुए ट्रॉला में आग लग गई. मौजूद कुछ लोगों ने घटना की जानकारी सदर पुलिस को दी. इसकी सूचना मिलने पर एएसआई शैतान सिंह देवड़ा और उनकी टीम मौके पर पहुंची. उन्होंने न सिर्फ अधिकारियों को घटना की जानकारी दी बल्कि फायर ब्रिगेड को भी सूचित किया. सूचना मिलने के बाद दमकलकर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे और आग बुझाई. लेकिन कोयले से भरी गाड़ी का ड्राइवर और खलासी जिंदा जल गए. पुलिस ने चालक और उसके सहायक के शव को सिरोही अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और ट्रॉला मालिक को सूचना दी. पुलिस दोनों शवों की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

एएसआई शैतान सिंह देवड़ा ने बताया कि कांडला से कोयला भरकर ट्रॉला सिरोही की तरफ आ रहा था, जबकि ब्यावर की तरफ से पत्थर का पाउडर भरकर कांडला की तरफ दूसरा ट्रॉला जा रहा था. दोनों ट्रॉला की जोरदार टक्कर के बाद कोयले से भरी गाड़ी में आग लग गई. नतीजतन, गाड़ी का इंटीरियर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और ड्राइवर और उसका सहायक अंदर फंस गए। वे दोनों आग में जल गये। दमकलकर्मियों की मदद से करीब ढाई घंटे बाद आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया। क्रेन से आग बुझाने के बाद दोनों जले हुए वाहनों को सड़क से हटाया गया. हालांकि आग लगने का कारण जांच के बाद ही पता चल सकेगा। वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब हादसा हुआ तो गाड़ी का ड्राइवर भाग गया, जबकि आग लगने पर ड्राइवर और उसका सहायक दूसरी गाड़ी में फंस गए और मदद के लिए चिल्लाने लगे. हालाँकि, कोई उनकी मदद करने के लिए नहीं आया और इसलिए वे दोनों आग से जलकर मर गए।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत