Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने भीलवाड़ा जिले के मांडल थाना क्षेत्र में नकली तेल की फैक्ट्री पर मारा छापा, 10 हजार लीटर मिलावटी तेल जब्त

सीआईडी की क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को भीलवाड़ा जिले के मांडल थाना क्षेत्र में एक नकली तेल फैक्ट्री पर छापा मारा. अरगिया क्षेत्र खाद्य प्राधिकरण की टीम के साथ थाने के सामने गणेश ऑयल नामक कंपनी पर छापा मारा गया. क्राइम ब्रांच ने फैक्ट्री से 10 हजार लीटर के करीब सोयाबीन और सरसों का तेल के साथ ही अन्य सामान जब्त कर लिया और कंपनी के अधिकारियों और कर्मचारियों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। आरोपी एक नामी कंपनी के नाम पर खाना पकाने का तेल बोतलों और डिब्बों में पैक करके सप्लाई करता था।

एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने कहा कि क्राइम ब्रांच प्रमुख गोपाल धाबी और विजय सिंह को सूचना मिली कि कंपनी मंडल पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर ‘प्रसिद्ध कंपनी के नाम’ पर घटिया खाना पकाने के तेल की पैकिंग और बिक्री कर रही है। सूचना मिलने के बाद पुलिस आयुक्त आशा राम चौधरी और इंस्पेक्टर राम सिंह नाथावत के नेतृत्व में पुलिस आयुक्त गोपाल धाभाई और कांस्टेबल विजय सहित एक टीम ने कार्यालय का निरीक्षण किया. मंगलवार को पुष्टि होने के बाद एंटी क्राइम टीम की टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से फैक्ट्री पर छापेमारी की. खाद्य सुरक्षा मंत्रालय के अधिकारी भी वहां थे। इस ऑपरेशन के तहत 25 कंपनियों से सामान और पैकेजिंग, खाली बोतलें, पाम ऑयल, बोतलें और पैकेजिंग मशीनें जब्त की गईं।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत