Search
Close this search box.

धौलपुर में 16 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी के परिजनों ने भी की सहायता

धौलपुर में 16 साल की किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. अपहरण की इस क्रूर वारदात को दो अपराधियों ने अंजाम दिया. मामला दो दिन पहले का बताया जा रहा है। पिता ने आरोपी के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज करायी. हादसे के बाद आरोपी मौका-ए-वारदात से भाग गया।

पुलिस में दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में किशोरी के पिता ने कहा कि उनकी बेटी दो दिन पहले पूजा करने के लिए घर से निकली थी. इसी दौरान बाइक सवार दो युवक उसे अपने घर ले गये और उनमें से एक ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया. और दूसरे ने उसके कार्यों में उसकी सहायता की। घटना के बाद आरोपी के परिजन किशोरी को धौलपुर में छोड़कर भाग गए। अगले दिन, किशोरी घर आयी और अपने पिता को बताया कि क्या हुआ था। जब परिवार वालों को अपनी बेटी के साथ क्रूर व्यवहार के बारे में पता चला तो वे सदमे में आ गए।

पिता और नाबालिग ने उक्त दोनों लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी. मामले की जांच कर रहे कोलोराडो सिटी के सुरेश सांखला ने बताया कि महिला थाने में बच्ची से दरिंदगी का मामला दर्ज कराया गया है. उन्होंने कहा कि उनके पिता के अनुरोध पर दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने पीड़ित के बयान को ध्यान में रखा और उसका मेडिकल परीक्षण कराया। हादसे के बाद दोनों युवक भाग गए। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपियों के बारे में पता लगा रही है। सीओ ने कहा कि जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और मामले में मुकदमा चलाया जाएगा.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत