Search
Close this search box.
Search
Close this search box.

सवाई माधोपुर के बाडोलास में बीजेपी प्रत्याशी किरोड़ीलाल मीणा की सभा में पथराव, मीणा ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की

राजस्थान में चुनाव संबंधी गतिविधियां तेज हो गई हैं. प्रतिभागी अपनी ताकत का प्रदर्शन करने में सक्रिय हैं। अब महत्वपूर्ण जानकारी पता चली है. सवाई माधोपुर के बाडोलास में बीजेपी प्रत्याशी कियोड़ीलाल मीना की सभा पर पथराव हुआ है. पत्थर फेंकने वाले बाहर से असामाजिक नजर आते हैं. मीना ने लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की.

हम आपको याद दिला दें कि बीजेपी ने विधानसभा चुनाव की पहली सूची में 7 विधायकों को शामिल किया है. राज्यसभा सांसद कियोड़ीलाल मीना का नाम यहां सूचीबद्ध है। मीना सवाई माधोपुर से चुनाव लड़ रहे है. किरोड़ीलाल मीणा का मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अबरार से होगा. कुछ दिन पहले प्रदर्शनकारियों ने दानिश अबरार की कार पर भी पथराव किया था और उसका शीशा तोड़ दिया था. उस वक्त उनके परिवार के लोग उनके साथ थे.

बता दें कि किरोड़ीलाल मीणा बीजेपी के पार्टी नेता हैं. हालांकि वह राज्यसभा के सदस्य भी हैं, उन्होंने वर्तमान कांग्रेस सरकार के खिलाफ कई आंदोलन चलाए हैं। वह सड़कों पर उतरे और आरईईटी परीक्षा से लेकर मंदिर तक हर चीज के लिए संघर्ष किया। कुछ दिनों पहले जब ईडी ने राजस्थान में कांग्रेस नेताओं के आवास पर छापेमारी की थी तो कांग्रेस के नेताओ ने आरोप लगाया गया था कि यह सब किरोड़ी लाल मीना के आदेश पर किया गया था, हालांकि मीना ने आरोपों से इनकार किया था. कांग्रेस विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ने भी मीणा पर आरोप लगाए.

liveworldnews
Author: liveworldnews

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत