Search
Close this search box.

गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में एक लड़की के नाम का भी किया जिक्र

राजस्थान के बीकानेर में दो दोस्तों द्वारा किए गए गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग से परेशान 22 वर्षीय एक महिला ने मंगलवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। मृतक लड़की एक रियल एस्टेट एजेंसी में काम करती थी. इस मामले में पुलिस ने कहा कि उसने अपने सुसाइड नोट में एक लड़की के नाम का भी जिक्र किया है, जिसमे मृतक ने कहा है कि उसने आरोपी को उसे बहकाने और अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करने में मदद की थी, जिसके जरिए आरोपी लड़के उसे ब्लैकमेल करते थे और उसे बार-बार मिलने के लिए मजबूर करते थे।

मामले का खुलासा तब हुआ जब बुधवार शाम को मृतक के पिता ने सदर थाने में शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 और 376डी के तहत मामला दर्ज किया है. सदर पुलिस स्टेशन के SHO सुरेंद्र पचार ने HT को बताया कि पीड़िता के पिता ने तीन आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उन पर बार-बार बलात्कार करने के बाद आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. परिवार की शिकायत के बारे में बताते हुए SHO पचार ने कहा कि रेप पीड़िता ने अपने एक दोस्त के जरिए करण झांब और मोहित अरोड़ा से संपर्क किया. करण पवनपुरी इलाके में ढाबा चलाता है। बाद में करण और मोहित ने एक्ट की रिकॉर्डिंग के दौरान उसके साथ बलात्कार किया और इसका इस्तेमाल उसे जब चाहे अपने साथ सोने के लिए मजबूर करने के लिए किया।

आरोप है कि करण और मोहित ने लड़की के साथ रेप किया और उसके अश्लील वीडियो भी रिकॉर्ड किए. आरोपियों ने उसी वीडियो का इस्तेमाल उस पर दबाव बनाने के लिए किया कि वे जब चाहें उनके साथ यौन संबंध बनाएं। शनिवार को आत्महत्या करने से पहले लड़की ने अपनी छोटी बहन को बताया कि क्या हुआ था। लड़की की आत्महत्या के समय, उसके पिता काम पर थे जब पीड़िता की छोटी बहन ने उन्हें फोन करके बताया कि क्या हुआ। शिकायत में घटनास्थल पर मिले सुसाइड नोट को पुलिस को नहीं सौंपा गया, लेकिन मृतक के शव के पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने इसे दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत