Search
Close this search box.

जयपुर में शादीशुदा पुलिस कांस्टेबल ने कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रा के साथ किया रेप, प्रेग्नेंट हुई तो अस्पताल पहुंचाकर हो गया फरार

जयपुर में एक शादीशुदा पुलिस अधिकारी द्वारा कॉलेज गर्ल के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस को दी गई रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारी पहले लड़की को एक होटल में ले गया और उसके साथ रेप किया. इस दौरान उसने न्यूड वीडियो भी बनाया और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जब लड़की की हालत बिगड़ गई तो वह उसे अस्पताल ले गया और भाग निकला। पीड़िता ने पूरे मामले को लेकर शिप्रा पथ थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस के मुताबिक 21 वर्षीय युवती सांगानेर में किराए के मकान में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी. वह कोचिंग के साथ-साथ मानसरोवर में मौजूद शूटिंग रेंज में प्रैक्टिस करती थी। वह रोजाना सुबह की सैर के बाद रिद्धि-सिद्धि स्टॉप पर चाय पीने और नाश्ता करने जाती थी। एक पुलिस अधिकारी ने बुलेट से उसका पीछा किया और लड़की से दोस्ती करने की कोशिश की.

कुछ दिन बाद दोनों में बातचीत होने लगी। युवक ने बताया कि वह पुलिस अधिकारी है और शिप्रा पथ थाने में काम करता है। जैसे-जैसे बातचीत आगे बढ़ती गई, दोनों ने एक-दूसरे के फ़ोन नंबर लिख लिए और फ़ोन पर बात करने लगे। एक दिन मॉर्निंग वॉक के समय कपिल कसाना बुलेट लेकर पहुंच गया और लड़की से कहा कि मेरी गाड़ी पर बैठो, मैं चाय पिला कर तुम्हें वापस छोड़ दूंगा। दो घंटे बाद उसने किशोरी को छोड़ दिया और शादी का झांसा देने लगा।

5 फरवरी 2022 को कपिल लड़की के कमरे के सामने पहुंचा और उसे कॉल करने लगा. उसने कहा कि मेरी बहन आई हुई है, उसको लेकर आना है, तुम मेरे साथ चल चलो, मैं तुम्हें वापस छोड़ दूंगा. लड़की उसकी बातों में आ गई और उसके साथ बाइक पर बैठकर चली गई, लेकिन लड़का उसे अपनी बहन के पास ले जाने के बजाय देवांश होटल ले गया और उससे कहा कि मेरी बहन उस होटल में रुकी है।

इस बीच, कपिल की सहमति से उसने होटल में एक कमरा भी लिया और लड़की को खींचकर उसके साथ बलात्कार किया। साथ ही, अधिकारी ने लड़की से कहा कि उसकी पुलिस और राजनेताओं में अच्छी प्रतिष्ठा है। वो नौकरी भी दिलवा देगा. इसके बाद लड़के ने उसके साथ रेप किया और जब लड़की के पेट में दर्द हुआ तो आरोपी उसे महात्मा गांधी अस्पताल ले गया और वहां से भाग निकला. उसने अपने मोबाइल को भी स्विच ऑफ कर लिया. जांच के अंदर कॉम्प्लिकेशन होने से लड़की डिप्रेशन में आ गई. 27 जून 2022 को जगतपुरा के जेएनयू हॉस्पिटल में ऑपरेशन करवाया.

युवक ने खुद को एक पुलिस अधिकारी बताया और कहा कि वह अब भ्रष्टाचार निरोधक एजेंसी में एक पुलिस अधिकारी है। उसने लड़की को छह माह तक सांगानेर स्थित एक मकान में रखा और लगातार उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया। लड़की की तबीयत खराब होने पर वह 30 सितंबर, 2023 से 5 अक्टूबर, 2023 तक उसके साथ रहा। फिर उसे अस्पताल ले गया। जब लड़की ने बात करने की कोशिश की तो एक महिला ने फोन उठाया, जिसके बाद लड़की को पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है. बाद में लड़की ने शिप्रा पथ थाने में पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई.

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत