Search
Close this search box.

सोजत उपखण्ड मे आंगनबाड़ी कार्यकर्त्ता द्वारा निकाली गई मतदाता जागरूकता कलश रैली

सोजत उपखण्ड में चुनाव प्रचार के तहत आज सोजत शहर में महिला एवं बाल विकास विभाग एवं महिला अधिकारिता विभाग द्वारा महिला मतदाताओं की संख्या बढ़ाने के उद्देश्य से कलश रैली का आयोजन किया गया. कलश रैली का आयोजन महिला एवं बाल विकास विशेषज्ञ सोजत सुरभि चौहान द्वारा किया गया। उनके नेतृत्व में, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं और वार्ड कार्यकर्ताओं ने रंग-बिरंगे परिधानों में, अपने सिर पर मतपेटियाँ लेकर और लोगों को उस दिन मतदान करने के लिए प्रेरित करने के लिए नारे लगाते हुए भाग लिया।

सोजत की निदेशक एवं विकास निदेशक डॉ. सुनीता परिहार द्वारा नेहरू पार्क जंक्शन पर बैठक का आयोजन किया गया। इस समय ब्लॉक स्वीप अध्यक्ष डॉ. परिहार ने महिलाओं के वोट में अंतर को कम करने के लिए कलश रैली निकाली। आगामी चुनाव का उद्देश्य मतदाताओं को 25 नवंबर को चुनाव दिवस पर मतदान के लिए प्रोत्साहित करना और मतदान के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाना है। सामान्य मतदाताओं को पूर्ण पंजीकरण के साथ मतदान करके 100% मतदान प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

कार्यक्रम में महिला एवं बाल विकास अधिकारी सुरभि चौहान, महिला अधिकारी आशा बरेसा एवं साथिन एवं सहयोगिन सहित जिले की आंगनबाडी कार्यकर्ता उपस्थित रहीं।

Leave a Comment

लाइव क्रिकेट

संबंधि‍त ख़बरें

सोना चांदी की कीमत